अगले साल रिलीज होगी सचिन तेंदुलकर के जीवन से प्रेरित फिल्म ‘क्रिकेट ऑफ गॉड’

-NH Sport Desk

(एजेंसी)जल्द ही क्रिकेट का भगवान कहे जाने वाले खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के जीवन से प्रेरित फिल्म ‘क्रिकेट ऑफ गॉड’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में अभिनेता और रेसलर संग्राम सिंह मुख्य भूमिका में होंगे। हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया था। फिल्म का यह मोशन पोस्टर 24 अप्रैल को सचिन के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था। इस मोशन पोस्टर में दिखाया गया कि एक घुंघराले बाल वाला बच्चा बैट के साथ नजर आ रहा है। क्रिकेट के पिच पर खड़े इस बच्चे ने कंधे पर बल्ला टिकाया हुआ है। इस मोशन पोस्टर में क्रिकेटर कहते हुए सुनाई देता है कि ‘जब गॉड ने कहा खेलना है तो बस खेलना है।’ फिल्म के इस मोशन पोस्टर को फिल्ममेकर महेश भट्ट ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

  फिल्म ‘गॉड ऑफ क्रिकेट’ स्पोर्ट पर आधारित फिल्म है जिसे सचिन तेंदुलकर के सम्मान में बनाया जा रहा है। यह फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को सचिन के जन्मदिन पर रिलीज होगी। इस फिल्म को शाइनिंग सन स्टूडियोज, येलोस्टोन स्टूडियोज और चांद जन्नत फिल्म्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिलहाल इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे संग्राम सिंह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है।
संग्राम सिंह ने साल 2007 में दिल्ली में आयोजित ‘ऑल इंडिया रेसलिंग कम्पटीशन’ में प्रथम पुरस्कार जीता था। संग्राम ने इसके अलावा भी रेसलिंग में और भी कई पुरस्कार जीते हैं। इसके अलावा संग्राम छोटे परदे की कई धारावाहिकों और रियलिटी शो में भी नजर आये हैं। वह सब टीवी पर प्रसारित होने वाला धारावाहिक ‘बड़ी दूर से आये है’ और कलर्स टीवी के शो ‘ बिग बॉस 7 ‘ में भी नजर आये हैं।

Review अगले साल रिलीज होगी सचिन तेंदुलकर के जीवन से प्रेरित फिल्म ‘क्रिकेट ऑफ गॉड’.

Your email address will not be published. Required fields are marked *