अनुराग हॉस्पिटल, मधुपुर के मैनेजर को मानवाधिकार नियमावली पुस्तिका भेट किया

मधुपुर(NH Desk): अनुराग हॉस्पिटल, मधुपुर के मैनेजर को संगठन के मोहम्मद चाँद, मधुपुर के नगर अध्यक्ष सैफ अली तथा उनके सहयोगियों द्वारा मानवाधिकार नियमावली पुस्तिका भेट किया तथा सितंबर महीने में होने वाले मुफ्त स्वास्थ्य शिविर के लिए सहमति बनाई और मधुपुर के नगर अध्यक्ष सैफ अलीमधुपुर के नगर अध्यक्ष सैफ  तथ नगर सचिव मोहम्मद रियाज को संगठन के वरीय पदाधिकारी मोहम्मद चाँद द्वारा मानवाधिकार नियमावली पुस्तिका भेट की गई।

मधुपुर के नगर अध्यक्ष सैफ अली मोहम्मद चाँद द्वारा मानवाधिकार नियमावली पुस्तिका भेट देते हुए।

आज के समय देखा जाए तो मानव अधिकार को लेकर बहुत सारी संस्थाएं हैं पर मानव अधिकार के लड़ाई को कोई भी लड़ना नहीं चाह रहा  है पर विजन लाइफ ह्यूमन राइट्स फाउंडेशन एक ऐसी संस्था है जो जामनी स्तर पर काम कर रहा है मानव के भलाई और उनके जीवनयापन को बेहतर बनाने का प्रयास विजन लाइव हमन राइट्स फाउंडेशन के द्वारा किया जा रहा है। इस मानव अधिकार संस्था के कुछ कार्य जैसे कपड़ा बैंक, ब्लड डोनेशन कैंप लगाना फ्री मेडिकल चेकअप और लोगों के अधिकारों के बारे में जागरूक करना।
विजनलाइफ ह्यूमन राइट्स फाउंडेशन  के चेयरमैन कुलदीप सिंह जी एक नई सोच को लेकर इस संस्था के माध्यम से मानव अधिकार के लड़ाई को आगे बढ़ाना और लोगों की भलाई करना ही एक उद्देश्य है।

Review अनुराग हॉस्पिटल, मधुपुर के मैनेजर को मानवाधिकार नियमावली पुस्तिका भेट किया.

Your email address will not be published. Required fields are marked *