उम्मीद है कि बदलते समय कोध्यान में रखेंगे फिल्म निर्माता : रकुल प्रीत

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, पंजा वैष्णव तेज के साथ अपनी आगामी तेलुगू फिल्म कोंडा पोलम की रिलीज के लिए तैयार हैं।

वरिष्ठ और युवा दोनों अभिनेताओं के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री को लगता है कि ऑनस्क्रीन जोड़ियों की रूढ़िवादिता अब टूट चुकी है।

रवि तेजा और महेश बाबू जैसे वरिष्ठ अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी रकुल ने संदीप किशन जैसे युवा सितारों के साथ भी काम किया है।

रकुल ने NH 24 News  को बताया, मुझे लगता है कि आज उद्योग पूरी तरह से बदल गया है। वे दिन गए जब लोग सोचते थे कि अगर आप वरिष्ठ अभिनेताओं के साथ काम करते हैं, तो आप जूनियर अभिनेताओं के साथ काम नहीं कर सकते हैं। मुझे लगता है कि यह बहुत पहले हो गया है .. अब यह भूमिकाओं के बारे में है, यह इस बारे में है कि आप कैसे दिखते हैं और आप उन्हें कैसे निभाते हैं।

वह आगे कहती हैं, अब समय बदल गया है। फिल्में बदल रही हैं और विकसित हो रही हैं और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि फिल्म निर्माता इसे देखेंगे और इस तरह के और अवसर और स्क्रिप्ट आएंगे।

रकुल कोंडा पोलम में एक चरवाहा लड़की की भूमिका निभा रही हैं और उनके साधारण, गांव की लड़की के रूप को उनके प्रशंसकों से पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली है।

वह कहती हैं, मैं हमेशा मानती हूं कि आप अपने अंदर से खुश हैं, तो आप बाहर भी खुश दिखते हैं। अगर आप जो करते हैं, उसे करने में आप खुश हैं, तो यह हमेशा स्क्रीन पर दिखाई देगा।

युवा अभिनेत्री, जिनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म सरदार का ग्रैंडसन थी, जो खुद की देखभाल करने में विश्वास करती हैं।

Review उम्मीद है कि बदलते समय कोध्यान में रखेंगे फिल्म निर्माता : रकुल प्रीत.

Your email address will not be published. Required fields are marked *