ऑनलाइन लूडो खेल संबंधों को मजबूती दे रही है महिला टीम: स्मृति मंधाना

[pl_row] [pl_col col=12] [pl_text]

-NH SPORTS DESK

कोरोना वायरस महामारी के चलते विश्व में खेलों की सभी गतिविधियां या तो स्थगित हो गई हैं या रद्द। इस बीच दुनियाभर के खिलाड़ी अपने अपने घरों में कैद  है और वह सभी किसी ना किसी तरह घर में ही अपना समय व्यतीत कर रहे हैं। भारतीय महिला टीम की स्टार सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने सोमवार को खुलासा किया कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम मुश्किल के इस समय में एक साथ ऑनलाइन लूडो खेलकर अपने मजबूत बंधन को बनाए हुए हैं।
बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर मंधाना का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि ‘हम सभी दोस्त एक साथ लूडो खेलते हैं, जिससे हम सभी अपने अच्छे संबंधों को बनाकर रखते हैं।’ उन्होंने कहा, ‘फिट रहना बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए मैं वर्कआउट कर रही हूं। मैं ट्रेनर के संपर्क में रहती हूं और प्रतिक्रिया प्राप्त करती हूं। वह हमे उन सभी वर्कआउट को भेजते रहते हैं जो हमारे लिए आवश्यक हैं और हम उनका पालन करते हैं।’
मंधाना घर में अपने परिवार के साथ रह रही है और वहीं वह घरेलू कामों में अपनी मां की भी मदद कर रही हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं अपने परिवार के साथ समय बिता रही हूं। हम सभी एक साथ ताश खेलते हैं। मैं खाना बनाने में अपनी मां की मदद करती हूं। मुझे लगता है कि बर्तन धोना तो मेरी दिनचर्या का हिस्सा बन गया हैं और मुझे अपने भाई को भी परेशान करने में भी बहुत मजा आता हैं।’
मंधाना ने कोरोना वायरस महामारी के बीच लोगों से भी आग्रह किया कि वे सब सामाजिक दूरी बनाए रखें और लॉकडाउन के दौरान अपने अपने घरों में रहें। उन्होंने कहा कि घर में रहें, सुरक्षित रहें और मानसिक रूप से स्वस्थ रहें।
विश्व में कोरोना वायरस से 18 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं और इससे पूरी दुनिया में 1 लाख 14 हजार से ज्यादा मौत हो चुकी हैं। भारत में मरने वालों का आंकड़ा 300 के पार हो गया है और 9000 से अधिक लोग अभी भी इस महामारी के चलते संक्रमित हैं।
(साभार- हिंसस)
[/pl_text] [/pl_col] [/pl_row]

Review ऑनलाइन लूडो खेल संबंधों को मजबूती दे रही है महिला टीम: स्मृति मंधाना.

Your email address will not be published. Required fields are marked *