कल होगी पीएम की मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग, बढ़ सकता है लॉक-डाउन

-NH Desk,New Delhi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस संकट को लेकर फिर सोमवार को राज्यों के मुख्यमंत्री से बातचीत करेंगे। सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी लॉकडाउन 3.0 के बाद बने हालात पर मुख्यमंत्रियों से चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम की यह मीटिंग सोमवार को दोपहर बाद 3 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये होगी।

प्रधानमंत्री मोदी ने 28 अप्रैल को कोरोना वायरस से निपटने के लिए देश में लागू लॉकडाउन के बीच चौथी बार राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की थी। लॉकडाउन 2.0 की अवधि 3 मई को समाप्त होने से पहले से पीएम ने मुख्यमंत्रियों से बात की थी।

बहरहाल, कोरोना से जारी जंग में क्या लॉकडाउन को एक बार फिर बढ़ाया जाएगा, ये चर्चा का विषय है। 17 मई के बाद देश कोरोना से कैसे लड़े, सोमवार को मुख्यमंत्रियों के साथ होने वाली प्रधानमंत्री मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में इस पर रास्ता तय किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि पीएम मोदी लॉकडाउन को अभी और आगे बढा सकते हैं।

कोरोना संकट और लॉकडाउन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में 1 मई को केंद्रीय मंत्रियों के साथ भी अहम बैठक हुई थी। बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, सीडीएस जनरल बिपिन रावत समेत कई अफसर मौजूद रहे। इस बैठक में लॉकडाउन के दूसरे चरण की समीक्षा की गई थी।

Review कल होगी पीएम की मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग, बढ़ सकता है लॉक-डाउन.

Your email address will not be published. Required fields are marked *