कुल्लू का युवक रूसी प्रेमिका के साथ ट्रक में छिपकर जाते हुए पकड़े गए

-एन.एच डेस्क, शिमला

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के रहने वाले एक शख्स को उसकी रूसी प्रेमिका के साथ गिरफ्तार किया गया है। इन्हें कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए राज्य भर में लगे कर्फ्यू के बीच शिमला में एक ट्रक में छिपकर प्रवेश करने के दौरान पकड़ लिया गया। दोनों की विधिवत तरीके से शादी करने की योजना थी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

कैसे शुरू हुई लव स्टोरी
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के रहने वाले एक शख्स को रूस की रहने वाली एक महिला से प्यार करता है। लड़के की उम्र 20 साल है तो महिला की 30 साल। सोशल मीडिया से दोनों क

का प्यार परवान चढ़ा तो शादी करने का निर्णय ले लिए। और इसके लिए शिमला जाने का प्लान बनाया।

पुलिस अधीक्षक ओमपति जामवाल ने बताया कि दोनों को चंडीगढ़-शिमला राष्ट्रीय राजमार्ग पर यहां से करीब 15 किलोमीटर दूर शोघी में गिरफ्तार किया गया। वे उत्तर प्रदेश के नोएडा से कर्फ्यू पास के साथ ट्रक में छिपकर आ रहे थे।

पुलिस ने दोनों को किया क्वारंटाइन

वे कुल्लू जिले के र्निमड (युवक के गृहनगर) में पहुंचने पर शादी करने की योजना बना रहे थे। ट्रक चालक और क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया गया। रूसी महिला को ढली के एक सेंटर में क्वारंटीन किया गया है। सभी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। रूसी महिला को धौली के क्वारंटाइन सेंटर में और उसके प्रेमी, ट्रक चालक और कंडक्टर को शोघी में क्‍वारंटाइन किया गया है। पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है।

Review कुल्लू का युवक रूसी प्रेमिका के साथ ट्रक में छिपकर जाते हुए पकड़े गए.

Your email address will not be published. Required fields are marked *