केंद्रीय मंत्री बनते ही सिंधिया फिर आए कांग्रेस के निशाने पर

मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिराने में अहम भूमिका निभाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया के केंद्रीय मंत्री बनते ही एक बार फिर कांग्रेस के हमले तेज हो गए हैं।

मोदी सरकार में सिंधिया को नागरिक उड्डयन मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी गई है। सिंधिया के केंद्रीय मंत्री बनने पर कमलनाथ ने भी तंज कसा है और उन्होंने कहा है कि, सिंधिया को मंत्री बनाए जाने का यह फैसला भाजपा और सिंधिया के बीच का है, अब देखते हैं गाड़ी आगे कैसे चलती है।

वही कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने सिंधिया को नागरिक उड्डयन मंत्रालय दिए जाने पर कहा है कि, कर्ज व घाटे में डूबी एयर इंडिया अपनी संपत्ति की ऑनलाइन बिक्री करने जा रही है, सोशल मीडिया पर जमकर चल रहा है बिके हुए को बिका हुआ काम दिया।

सिंधिया के किसी दौर में करीबी नेता रहे पूर्व मंत्री रामनिवास रावत ने कहा सिंधिया के केंद्रीय कैबिनेट मंत्री बनने के साथ मध्य प्रदेश बीजेपी का संकट खत्म नहीं, बल्कि शुरू हुआ है। ग्वालियर चंबल से बाहर निकल कर अब पूरे प्रदेश में सिंधिया बीजेपी के भीतर अपना गुट बनाएंगे।

ज्ञात हो कि राज्य मंे कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस की सरकार को गिराने में सिंधिया की अहम भूमिका थी। तब कांग्रेस ने विधायकों की खरीद फरोख्त किए जाने के खुलकर आरोप लगाए थे। शिवराज सरकार में सिंधिया समर्थक मंत्री बनाए गए तो सौदे की पहली किश्त और अब सिंधिया को मंत्री बनाए जाने पर दूसरी किश्त मिलने का तंज कसा है।

Review केंद्रीय मंत्री बनते ही सिंधिया फिर आए कांग्रेस के निशाने पर.

Your email address will not be published. Required fields are marked *