कॉमेडी शो में फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं के साथ चित्राशी रावत की बातचीत

अभिनेत्री चित्राशी रावत, जो जी कॉमेडी शो नामक नए टेलीविजन कार्यक्रम का हिस्सा हैं, ने शो के सेट पर पुलिस, डॉक्टरों और नर्सों जैसे फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत के अपने अनुभव साझा किए।

चित्राशी ने मीडिया को बताया कि हमें अपने शो में पुलिस, डॉक्टरों और नर्सों के सामने प्रदर्शन करने का अवसर मिला। उन्होंने हमारे साथ बातचीत की और अपनी कहानी साझा की, यह हमारे फ्रंटलाइन कार्यकतार्ओं के लिए कितना तनावपूर्ण रहा है। जब उन्होंने कहा कि उन्हें इसका हिस्सा बनने में मजा आया। तो हमें खुशी हुई। ये लोग हमें सुरक्षित रखने के लिए कितनी मेहनत करते हैं।

हर किसी की तरह, चित्रशी भी चल रहे कोविड -19 महामारी के दौरान ज्यादातर घर पर ही रही है। यह पूछे जाने पर कि उन्होंने लॉकडाउन में समय कैसे बिताया, अभिनेत्री ने जवाब दिया कि मैं एक शौकीन यात्री हूं। जब भी मुझे कुछ समय मिलता है, मैं मुंबई से बाहर होती हूं और जगहों का पता लगाती हूं। लेकिन मैं बहुत जल्दी अनुकूलित भी हो जाती हूं। इसलिए स्थिति को समझते हुए, मैंने फैसला किया कि मैं समय का सदुपयोग बहुत कुछ पढ़कर करूंगी, मैंने एक नई कला सीखी और बहुत सी चीजें देखीं। इसलिए मैंने इसे अच्छी तरह से प्रबंधित किया, अपने विवेक को बरकरार रखा और सकारात्मक रहने की कोशिश की।

अभिनेत्री ने यह भी व्यक्त किया कि वह काफी समय बाद शूटिंग पर वापस आने के लिए खुश और उत्साहित हैं!

उन्होंने कहा कि 1-1.5 साल के इतने तनाव के बाद, जी कॉमेडी शो से जुड़ना खुद को खुश करने का एक शानदार अवसर है। मैं सेट पर, शूटिंग पर वापस आने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, और कुछ ऐसा कर रही हूं जो मुझे व्यक्तिगत रूप से पसंद है।

दर्शक शो में चित्राशी से क्या नया उम्मीद कर सकते हैं?

उन्होंने कहा कि लोग हमारे शो से बहुत अधिक पागलपन की उम्मीद कर सकते हैं। सौभाग्य से, मैं स्किट में प्रदर्शन करूंगी जहां मुझे अलग-अलग किरदार निभाने को मिलेंगे। मैं दर्शकों के लिए इसे मनोरंजक बनाने की पूरी कोशिश कर रही हूं।

जी कॉमेडी शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

Review कॉमेडी शो में फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं के साथ चित्राशी रावत की बातचीत.

Your email address will not be published. Required fields are marked *