कोडरमा में यौन शोषण की शिकार महिला लगा रही न्याय की गुहार, नहीं हो रही सुनवाई

NH DESK-JHARKHAND

NEWS BY -JITENDRA KUMAR

Koderma: कोडरमा में एक महिला का यौन शोषण का मामला सामने आया है. महिला थाने में आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगाई है, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है. मामला कोडरमा के जयनगर थाना क्षेत्र का है.

निकाह का वादा कर मुकर गया प्रेमी

पीड़िता ने इस मामले में न्याय की गुहार लगाते हुए थाने में आवेदन दिया है. इस पर कोई कार्रवाई नहीं होने पर उसने पुलिस अधीक्षक को आवेदन दिया. फिर भी कोई कार्रवाई नहीं होने पर मुख्यमंत्री को भी निबंधित डाक से पत्र भेजा है. आवेदन में पीडिता ने कहा है कि जयनगर निवासी मुस्दिक खान से पिछले तीन वर्षो से उसका अफेयर था. इस दौरान दोनों परिवारों के बीच निकाह की सहमति बन गयी थी. मुस्दिक उसके साथ संबंध भी बनाता रहा. उसने कहा कि निकाह हम तुम्ही से करेंगे. दूसरी ओर आरोपी की मां रूखसाना खातुन. पिता हसमत खान, जीजा रासिद खान, भाई फैजान खान, बहन सलेहा खातुन और साबिया खातुन ने पहले तो शादी का आश्वासन दिया. उसके बाद मुकर गये.

निकाह के नाम पर मांगे रुपये

उनलोगों ने निकाह के नाम पर दस लाख रुपये नगद व जेवर की मांग भी की. दहेज की रकम की बात तय नहीं होने पर उन्होंने निकाह से इनकार कर दिया. आरोपी व उसके परिजन लगातार पीडिता को फोन पर जान से मारने की धमकी दी और झूठे मुकदमे में फंसा देने की धमकी दी. कहा कि इस मामले में पुलिस की भूमिका संदिग्ध दिख रही है. प्राथमिकी दर्ज करना तो दूर पुलिस ने जांच करना तक जरूरी नहीं समझा है. पीड़िता न्याय के लिए फरियाद कर रही है.

Review कोडरमा में यौन शोषण की शिकार महिला लगा रही न्याय की गुहार, नहीं हो रही सुनवाई.

Your email address will not be published. Required fields are marked *