कोरोना जांच के लिए गांव गई पुलिस-डॉक्टर टीम पर हमला, पथराव में एक ASI घायल

-NH Desk,MP

मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में भी डॉक्टरों और पुलिस पर हमले ओर पथराव की घटना सामने आई है. डॉक्टरों और पुलिस पर हुए पथराव में एक ASI घायल हुए हैं तो वहीं एक डॉक्टर बाल-बाल बच गए. पथराव के दौरान डॉक्टरों को एक मकान के पीछे छिपकर अपनी जान बचानी पड़ी.

जिला प्रशासन के डर से उसके घर वालों ने बाहर से लौटे युवक को छिपाकर रख लिया. सूचना मिलते ही डॉक्टरों की टीम गुना से लौटे युवक का मेडिकल करने गसवानी गांव पहुंची और युवक के परिजनों से उसे सामने लाने की बात कही. युवक के परिजनों ने डॉक्टरों से अभद्रता करने लगे और गाली देने लगे.

डॉक्टरों ने इलाके के थाने में पुलिस को इस बात की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के परिजनों से उसके हैल्थ चेकअप कराने की बात कही. युवक के परिजनों ने पुलिस की इस बात का विरोध करते हुए पुलिस और डॉक्टरों की टीम पर हमला पथराव कर दिया.

इस घटना में एक ASI के सिर में पत्थर लगने से सर में घाव हो गया. पथराव करने के बाद युवक और उसके परिजन भागने लगे लेकिन पुलिस ने हिम्मत दिखाते हुए एक हमलावर को धर दबोचा. इस घटना के बाद विजयपुर से SDM और SDOP पुलिस बल के साथ गसवानी गांव पहुंचे. फिलहाल विजयपुर थाने में पुलिस और डॉक्टर पर हमला करने वाले 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

Review कोरोना जांच के लिए गांव गई पुलिस-डॉक्टर टीम पर हमला, पथराव में एक ASI घायल.

Your email address will not be published. Required fields are marked *