खुशाली कुमार ने प्रतीक कुमार को बताया चौकस अभिनेता

अभिनेत्री खुशाली कुमार ने अपनी अगली फिल्म डेढ़ बीघा जमीन की शूटिंग सह-अभिनेता प्रतीक गांधी के साथ झांसी में शुरू कर दी है।

अभिनेत्री ने हाल ही में आर. माधवन के साथ अपनी पहली अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग पूरी की और पुलकित द्वारा निर्देशित डेढ़ भीगा जमीन के सेट पर पहुंच गई हैं।

डेढ़ बीघा जमीन उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर पर आधारित एक पारिवारिक ड्रामा है। कथानक एक आम आदमी के सम्मानजनक संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमता है कि वह क्या जीतता है।

खुशाली ने प्रतीक के साथ अपनी भूमिका की तैयारी के अपने अनुभव को साझा किया, जिन्होंने अपनी फिल्म स्कैम 1992 के लिए आलोचनात्मक प्रशंसा प्राप्त की।

उन्होंने आईएएनएस को बताया, एक अभिनेता के रूप में प्रतीक बहुत चौकस हैं। उनके साथ तैयारी करना फिर से मजेदार और रचनात्मक रूप से संतोषजनक था। हम एक-दूसरे के तरीके को समझते थे और मुझे लगता है कि यह केमिस्ट्री के ऑफ-स्क्रीन होने पर सबसे अच्छा काम करता है, क्योंकि यह सिनेमा पर उसी तरह अच्छा दिखता है। मैं प्रतीक से भी उतना ही सीखने की उम्मीद करती हूं।

टी-सीरीज और कर्मा मीडिया और एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म डेढ़ बीघा जमीन का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शैलेश आर. सिंह और हंसल मेहता ने किया है।

फिल्म की सामग्री के बारे में बात करते हुए, खुशाली ने कहा, फिल्म एक दिल की कहानी है। मैं कहानी कहने के एक अनदेखे और गैर-सर्वोत्कृष्ट पक्ष की खोज करने के लिए भाग्यशाली हूं जो सामग्री-उन्मुख और सामाजिक रूप से प्रासंगिक है।

टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार की बहन खुशाली ने 2015 में एक म्यूजिक वीडियो मैनू इश्क दा से बॉलीवुड में डेब्यू किया। तब से उन्हें कई म्यूजिक वीडियो और एक शॉर्ट फिल्म जीना मुश्किल है यार में देखा गया है।

Review खुशाली कुमार ने प्रतीक कुमार को बताया चौकस अभिनेता.

Your email address will not be published. Required fields are marked *