गोड्डामें झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का भव्य स्वागत किया गया

गोड्डा(NH desk): गोड्डा जिला के सुंदर पहाड़ी प्रखण्ड टेसो बथान में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का भव्य स्वागत किया गया।

मुख्यमंत्री के आने की सूचना आज बुधवार दोपहर ll बजे आगमन हुआ।गोड्डा जिला के सुंदर पहाड़ी के टेशो बथान में मुख्यमंत्री के द्वारा न्युक्ति पत्र वितरण योजना का सम्मेलन किया गया जिसमें मुख्यमंत्री जी सम्मिलित हुए। मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए वहां उपस्थित गोड्डा जिला के डीसी भोर सिंह यादव, एस पी रमेश कुमार , पोड़ैयाहाट के विधायक प्रदीप यादव और जिला पुलिस के अधिकारी के द्वारा स्वागत किया गया। गोंडा जिले के निवासी सांस्कृतिक कार्यक्रम और सुरक्षा बलों के सलामी के द्वारा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को स्टेज तक पहुंचाया गया।

गोड्डा जिला के निवासी अपने मुख्यमंत्री को देखने और स्वागत करने के लिए स्वागत भारी संख्या में लोग उपस्थित हुए मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर लोग बहुत ही उत्साहित और गर्व महसूस कर रहे थे। मुख्यमंत्री उन सब को नियुक्ति पत्र का वितरण किया जिनका नाम लिस्ट में था मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए सारे इंतजाम किए गए थे भारी मात्रा में सुरक्षा बलों का इंतजाम तथा पूरे एरिया को  सुरक्षाबलों से कवर किया गया था।

अरविंद कुमार एनएच 24 न्यूज़

Review गोड्डामें झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का भव्य स्वागत किया गया.

Your email address will not be published. Required fields are marked *