जिला परिषद चुनावों के लिए कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की सूची

जिला परिषद चुनावों के लिए कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की सूची

सिरोही। सिरोही जिला परिषद सदस्य के लिए आगामी 29 अगस्त को होने वाले चुनाव के लिए कांग्रेस ने जिला परिषद के सभी इक्कीस वार्डाे के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी। प्रदेश उपाध्यक्ष व संभाग प्रभारी एवं विधायक रामलाल जाट ने सोमवार को कांग्रेस के अधिकृत उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की।
वार्ड नं. 1 से कन्या कुमारी मीणा, वार्ड नं. 2 से अचलाराम माली, वार्ड नं. 3 से अनाराम भील पुत्र चोपाराम, वार्ड नं. 4 से हंजा मेघवाल, वार्ड नं. 5 से जगदीश पुरोहित, वार्ड नं. 6 से देवाराम गरासिया, वार्ड नं. 7 से मोतीराम कोली, वार्ड नं. 8 से लक्ष्मीदेवी चौधरी, वार्ड नं. 9 से पीराराम भील, वार्ड नं. 10 से चम्पादेवी भील, वार्ड नं. 11 से हरीश चौधरी, वार्ड नं. 12 से किशोर परिहार, वार्ड नं. 13 से रविबाला अग्रवाल, वार्ड नं. 14 से कैलाश कुंवर, वार्ड नं. 15 से सदनादेवी देवासी, वार्ड नं. 16 से सुमनदेवी अग्रवाल, वार्ड नं. 17 से सपनादेवी गरासिया, वार्ड नं. 18 से जगदीश चन्द्र देवासी, वार्ड नं. 19 से चंदनसिंह देवडा, वार्ड नं. 20 से रतनाराम देवासी, वार्ड नं. 21 से इन्द्रा देवी मीणा को पार्टी का अधिकृत उम्मीदवार बनाया गया है।
जिला परिषद के सभी 21 वार्ड में कांग्रेस उम्मीदवारों ने पार्टी की ओर से चुनाव लडने के लिए अधिकृत किए जाने पर कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेशाध्यक्ष गोविन्दसिंह डोटासरा, प्रदेश उपाध्यक्ष व संभाग प्रभारी रामलाल जाट, विधायक संयम लोढ़ा का आभार प्रकट किया है।

Review जिला परिषद चुनावों के लिए कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की सूची.

Your email address will not be published. Required fields are marked *