दूध में नहा रहा था डेयरी प्लांट का कर्मचारी, वीडियो वायरल होने पर हुआ अरेस्ट

तुर्की (NH Desk): डेयरी प्लांट का कर्मचारी तुर्की: हाल ही में दूध से भरे टब में नहाते हुए। एक डेयरी कर्मचारी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था। पुलिस ने डेयरी कर्मी को गिरफ्तार किया, जिसका नाम उगुर तुर्गुत है, और जो इसे शूट कर रहा था। डेयरी को बंद करना पड़ा। वीडियो में, आदमी को अपने बालों को धोने के लिए जग का उपयोग करते हुए दूध के स्नान में छींटे मारते देखा जा सकता है

फुटेज सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था
कोन्या सरकारी अभियोजक के कार्यालय ने पुष्टि की कि उसने घटना की जांच की थी। स्थानीय अधिकारियों ने दूध केंद्र पर जुर्माना भी लगाया। जांच के दौरान, अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने डेयरी केंद्र से उपकरण जब्त कर लिए हैं, जो मानव सुरक्षा के लिए जोखिम पैदा करने के लिए दोषी ठहराए जाने के बाद अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया था। कृषि और वानिकी मंत्रालय ने कहा: “हमारी टीमों को कोन्या में एक डेयरी सुविधा में सार्वजनिक स्वास्थ्य और खाद्य सुरक्षा के लिए कथित उपेक्षा दिखाने वाली छवियों के आधार पर कंपनी के बारे में सूचित किया गया था।” जांच जारी है।
यह विचित्र घटना तुर्की के एक डेयरी सेंटर में घटी और इसे फिल्माया गया जिसके फुटेज सोशल मीडिया पर शेयर किए गए।
इसमें शामिल व्यक्ति की गिरफ्तारी के बाद उगुर तुर्गुत के रूप में पहचान की गई
और इसे फिल्माए जाने वाले व्यक्ति को डेयरी को बंद करना पड़ा।
फुटेज में, आदमी को अपने बालों को धोने के लिए एक जग का उपयोग करते हुए
एक प्रसंस्करण कमरे में दूध के स्नान में चारों ओर देखा जा सकता है
चूंकि यह टिक्कॉक पर पोस्ट किया गया था, कोन्या सरकारी अभियोजक के कार्यालय ने पुष्टि की कि उसने इस घटना की जांच खोली थी।
स्थानीय अधिकारियों ने भी पुलिस जांच के बाद दूध केंद्र और दो श्रमिकों पर जुर्माना लगाया।
स्टंट की जांच के दौरान, अधिकारियों को कहा जाता है कि डेयरी सेंटर से उपकरण जब्त किए गए थे, जो मानव सुरक्षा के लिए खतरा पैदा होने के बाद अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया था।
कृषि और वानिकी मंत्रालय ने इस घटना के बारे में बात करते हुए कहा: “हमारी टीमों को कोन्या में एक डेयरी सुविधा में सार्वजनिक स्वास्थ्य और खाद्य सुरक्षा के लिए कथित उपेक्षा दिखाने वाली छवियों के आधार पर कंपनी के बारे में सूचित किया गया था।

Review दूध में नहा रहा था डेयरी प्लांट का कर्मचारी, वीडियो वायरल होने पर हुआ अरेस्ट.

Your email address will not be published. Required fields are marked *