धनबाद जज के मौत के दोनों आरोपियों को दिल्ली ले जा रहे नारको टेस्ट के लिए झारखंड पुलिस

धनबाद (एनएच 24): धनबाद के जिला एवं सत्र न्यायाधीश 8 उत्तम आनंद मौत मामले के कुत्ते समझाने के लिए मामले की जांच कर रही सीबीआई की स्पेशल टीम हर फार्मूला अपना रही है। मामले के आरोपी ऑटो चालक लखन वर्मा और उसका सहयोगी राहुल वर्मा की सिंमफर में लाइव डिटेक्टर टेस्ट होने के बाद सीबीआई सोमवार की रात दोनों आरोपियों को राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली के लिए रवाना हो गई है। यहां से सीबीआई की स्पेशल टीम दोनों को हैदराबाद लेकर जाएगी। वहां आरोपियों का नारको टेस्ट और ब्रेन मैपिंग किया जाएगा।

सीबीआई के विशेष टीम दोनों आरोपियों को आज रात हावड़ा नई दिल्ली राजधानी से लेकर रवाना हुई। जिसकी कोच संख्या b4 है जबकि सीट संख्या 16 17 18 19 तथा 10 की संख्या में झारखंड जवान के टीम के साथ गए हैं।

बता दें कि धनबाद स्थित सीबीआई की  विशेष अदालत ने नारको टेस्ट के लिए के लिए दोनों आरोपियों को 10 दिनों के रिमांड पर दिया है जिसके बाद से ही दोनों आरोपियों के झूठ के झूठ को वैज्ञानिक के तरीके से झूठ को बाहर लाने के प्रयास मे जुट गई है। इससे पूर्व रविवार को जच हत्याकांड की जांच कर रही सीबीआई की टीम साजिश का पता लगाने के लिए ₹5 लाख रुपए इनाम की घोषणा की है अगर किसी के पास घटना के साजिश से संबंधित कोई भी तथ्य वह जानकारी हो तो सीबीआई को बता सकता है। इसके बदले सीबीआई उसको ₹5 लाख रुपए का इनाम देगी।

 

Review धनबाद जज के मौत के दोनों आरोपियों को दिल्ली ले जा रहे नारको टेस्ट के लिए झारखंड पुलिस.

Your email address will not be published. Required fields are marked *