प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

चंद्रप्रकाश सोनी।

 

परबतसर- मोरेड रोड मार्ग पर युवक युवती ने पेड़ पर लटकर दी जान । सूचना पर परबतसर पुलिस पहुची मोके पर ।

परबतसर थाना क्षेत्र के किनसरिया ग्राम में आने वाली गुर्जरों की ढाणी के एक युवक व नाबालिक युवती ने एक साथ एक ही पेड़ पर फांसी लगाकर अपनी जान दी।दोनों युगल पशु चराने का कार्य करते थे सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों के शवों को ग्रामीणों की सहायता से नीचे उतारा गया व परबतसर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मोचड़ी घर में दोनों शव को रखा गया घटना की जांच की जा रही है।

नागौर जिले के परबतसर कस्बे में किनसरिया स्थित गुर्जरों को ढाणी में एक दिन पहले रात को निकले प्रेमी युगल के शव सुबह ही ढाणी इलाके के पास ही एक पेड़ पर लटके हुए मिले जिससे पूरी ढाणी में हड़कंप मच गया। ओर पूरे इलाके में सनसनी फेल गई जिससे वहा पर लोगों की भीड़ का जमघट लग गया।सूचना पर पहुंची पुलिस शिनाख्त के बाद दोनों युगल के शव पेड़ पर बांधे फंदे से उतरवाए ओर परबतसर स्तिथ राजकीय चिकित्सालय में पोस्ट मार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए।

दोनों की मौत को लेकर अभी तक सही स्तिथि का पता नहीं लगाया जा सका। मृतक युवक किनसरिया स्तिथ गुर्जरों की ढाणी निवासी गोपाल पुत्र नरसी राम (19) मृतका 17 साल की नाबालिग बताई गई है।गुरुवार रात से ही दोनों घर से गायब बताए गए है सही कारणों का पता जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

 

Review प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या.

Your email address will not be published. Required fields are marked *