प्रेम प्रसंग में हत्या, दो गिरफ्तार

प्रेम प्रसंग में हत्या, दो गिरफ्तार:पहले जीप से टक्कर मार घायल किया, बाद में कार में डालकर अस्पताल ले गए, पत्थर से वार कर की हत्या, दो गिरफ्तार आबूरोड शहर के चांदमारी क्षेत्र में गत दिनों हुए ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करते हुए पुलिस ने शनिवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। जिन्होंने प्रेम-प्रसंग के चलते मृतक की हत्या कर उसे हादसे का रूप देना स्वीकार किया। मामले में पुलिस ने सरूपगंज (सिरोही) भटवाड़ा निवासी 25 वर्षीय शांतिलाल पुत्र प्रभुराम भाट व सरूपगंज मलावटी सत्यम सोसायटी निवासी 29 वर्षीय मुकेश सिंह पुत्र गुलाबसिंह राजपूत को गिरफ्तार किया।

 

ज्ञात रहे कि 16 जून को आबूरोड के चांदमारी रोड निवासी प्रवीण पुत्र देवाराम वाल्मीकि ने अपने भाई दीपक की हत्या की रिपोर्ट दी थी। जिसमें बताया कि 15 जून की रात करीब नौ बजे उसका भाई दीपक डीजल शेड से घर जा रहा था। जिसका शव रेलवे ग्राउंड के पास दुर्घटनाग्रस्त मिला। रिपोर्ट में बताया कि दीपक की लाश पर लगे चोटों के निशान साफ बता रहे थे कि उसकी हत्या हुई। जिस पर पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्जकर जांच शुरू की। सी

फुटेज पुलिस ने खंगाले तो शांतिलाल व मुकेशसिंह की गतिविधि संदिग्ध नजर आई। जिस पद उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। जिस पर उन्होंने बताया कि जीप से दीपक की बाइक को उन्होंने पीछे से टक्कर मारी। फिर दूसरी कार में आए तथा घायल दीपक को अस्पताल ले गए। बीच रास्ते घायल दीपक के सिर व मुंह पर पत्थर से अपने साथियों के साथ मिलकर वार कर हत्या कर दी।

Review प्रेम प्रसंग में हत्या, दो गिरफ्तार.

Your email address will not be published. Required fields are marked *