फतेहपुर में ट्रक से 60 किलो अफीम बरामद

-NH Desk,Uttar Pradesh

(एजेंसी) फतेहपुर जिले के थरियांव थाने में जब्त कर खड़ा किये गए एक ट्रक से नार्कोटिक्स विभाग की टीम ने 60 किलोग्राम अफीम और बरामद की है। इसी ट्रक से शनिवार की रात 31 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया गया था।

थरियांव थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) विनोद कुमार ने बुधवार को बताया, “शनिवार की रात हसवा पुलिस चौकी के पास नार्कोटिक्स विभाग के निरीक्षक पंकज कुमार ने ट्रक से 31 किलोग्राम अफीम बरामद की थी। इस मामले में हरियाणा निवासी चालक हर्षदीप सिंह, खलासी प्रीतपाल सिंह और झारखंड निवासी एक तस्कर शोमीदास को पकड़ा था। इन तीनों ने बरामद अफीम झारखंड निवासी तस्कर मनोज कुमार डांगी की बताई थी, लेकिन ट्रक में 60 किलोग्राम अफीम और छिपाए जाने का खुलासा नहीं किया था।”

यह जब्त ट्रक शनिवार से थाने में खड़ा था।

उन्होंने बताया कि डांगी को झारखंड से पकड़ कर लाया गया। उसकी निशानदेही पर मंगलवार की शाम नार्कोटिक्स विभाग के अधिकारियों ने ट्रक की चेचिस के पास पटरा बॉक्स में छिपा कर रखी गयी 60 किलोग्राम अफीम और बरामद की है।

एसएचओ कुमार ने बताया कि डांगी से संबंधित यह तीसरा ट्रक है जिससे अफीम बरामद की गई है। लगभग तीन सप्ताह पहले भी 60 किलोग्राम अफीम के साथ एक ट्रक जब्त कर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था, उन दोनों ने भी जब्त माल डांगी का बताया था।

कुमार ने कहा, “कुल तीन बार में डांगी से संबंधित 151 किलोग्राम अफीम बरामद हो चुकी है। जिसकी बाजार में कीमत डेढ़ करोड़ रुपये के आस-पास है और यह झारखंड से तस्करी कर पंजाब व हरियाणा ले जायी जा रही थी।”

 

Review फतेहपुर में ट्रक से 60 किलो अफीम बरामद.

Your email address will not be published. Required fields are marked *