बाराबंकी में दोअलग-अलग हादसों में पांच की मौत

-NH Desk,Barabanki

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में शुक्रवार को दो अलग-अलग हादसो में पांच की मौत हो गई, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि दोनों ही हादसों में श्रमिक फुटपाथ पर आराम कर रहे थे। तभी तेज रफ्तार वाहन ने रौंद दिया।

गुजरात के सूरत से दो दर्जन श्रमिकों को लेकर एक ट्रक जा रही थी। रात करीब 2: 30 बजे चालक ने ट्रक को नगर कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-अयोध्या हाइवे पर पल्हरी ओवरब्रिज के पास रोक दिया। कुछ लोग ट्रक में ही सो गए, जबकि सात लोग ट्रक से नीचे उतर कर पास में ही बैठ गए। लखनऊ की तरफ से एक तेज रफ्तार वाहन आया और सभी को रौंदते हुए निकल गया। जिसमें तीन की मौत हो गई। चार गंभीर रूप से घायल हो गए। बहराइच के थाना रिसिया के ग्राम हुसैनपुर निवासी अमिताभ बच्चन ने बताया कि श्रावस्ती के थाना मल्हीपुर के ग्राम जमुनहा निवासी उसके सगे चाचा मोहन निषाद, उसके  दो सगे भाई शिशुपाल व जितेंद्र निषाद सूरत में पेंटिंग का काम करते हैं। पल्हरी ओवर ब्रिज के पास आराम कर रहे थे कि अचानक एक वाहन ने उन्हें रौंद दिया। जिसमें उनकी मौत हो गई। घायलों में जगदीश, धर्मेंद्र निषाद, अमित निषाद, मिनहाज शामिल हैं। इनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

वहीं, दूसरा हादसा नगर कोतवाली के असेनी मोड़ के पास हुआ। यहां फुटपाथ पर बैठे चार श्रमिक टायर फटने से एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ गए। जिसमें गोरखपुर के थाना खोरा घाट के ग्राम उच्च गांव निवासी विपिन शर्मा दिल्ली में नाई का कार्य करता था। वह पैदल ही घर जा रहा था। साथ में देवरिया जिले के थाना डीह के ग्राम पटडरी निवासी सुदामा शर्मा यह पेंटिंग का कार्य करते हैं। बहराइच के थाना सुजौली के अनंद नगर निवासी रवींद्र साहनी व शत्रुघन प्रसाद घायल हो गए। अस्पताल ले जाते समय विपिन और सुदामा की मौत हो गई। जबकि रवींद्र व शत्रुघन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Review बाराबंकी में दोअलग-अलग हादसों में पांच की मौत.

Your email address will not be published. Required fields are marked *