ब्रह्मास्त्र से जुड़े लोगों के वेतन कटौती पर करण ने बताई सच्चाई

-NH Desk,Mumbai

 

(आईएएनएस)। फिल्मकार करण जौहर ने उन सभी खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है, जिसमें बताया जा रहा है कि कोविड-19 के चलते लगाए गए लॉकडाउन में उनकी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम को किए जाने वाले भुगतान में कटौती की जा रही है। उन्होंने लोगों से इस बात की अपील की है कि किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा किया करें।

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस महत्वाकांक्षी परियोजना में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जैसे मशहूर सितारें हैं। फिल्म में नागार्जुन और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

ऐसी खबरें थीं कि फिल्म को व्यवसायिक रूप से व्यवहार्य बनाए रखने के एक उपाय के रूप में सम्पूर्ण कास्ट ने स्वेच्छा से अपने वेतन में कटौती की है। अफवाहों के मुताबिक, रणबीर, आलिया और अयान अपने वेतन में कटौती के लिए आगे आए हैं।

अब करण जौहर ने इसकी सच्चाई का खुलासा किया है।

फिल्मकार ने ट्वीट करते हुए कहा, “मीडिया के मेरे सभी मित्रों से मेरा अनुरोध है कि हमारी फिल्म को लेकर किसी भी प्रकार के निष्कर्ष तक न पहुंचे..यह व्यवसाय के लिए एक चुनौतीपूर्ण घड़ी है और झूठी खबरें स्थिति को केवल बदतर बनाती हैं। किसी भी विषय को लेकर आधिकारिक घोषणा के होने तक की प्रतीक्षा करें!! यह एक विनम्र निवेदन है।”

‘ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन’ पांच भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी, जिसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ मिलकर धर्मा प्रोडक्शन्स ने निर्मित किया है।

Review ब्रह्मास्त्र से जुड़े लोगों के वेतन कटौती पर करण ने बताई सच्चाई.

Your email address will not be published. Required fields are marked *