भारतीय नौ सेना मे बढ़ रहा कोरोना संक्रमण का खतरा, अब तक 20 कोरोना पॉज़िटिव

 दुनिया के साथ-साथ कोरोना वायरस अब भारत में भी तेजी से पैर पसार रहा है। बता दें आम नागरिकों के बाद खबर आई है कि कोरोना वायरस ने अब देश की नौसेना के जवानों को भी अपनी चपेट में ले लिया है।महराष्ट्र की राजधानी मुंबई के तट पर खड़ा आईएनएस आंग्रे में तैनात 20 जवानों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

 

20 कोरोना पॉजिटिव
बता दें नौसेना में अभी तक 25 से ज्यादा जवानों का कोरोना टेस्ट हो चुका है। जिसमें से अभी तक 20 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और अनुमान है कि यह मामला तेजी से बढ़ सकता है। बता दें आईएनएस आंग्रे में जवान रहते भी है। जिससे इसका खतरा तेजी से फैलने का बढ़ रहा है।

तेज की तलाश
सेना ने आईएनएस आग्रे के सभी संक्रमित जवानों को सेना के अस्पताल में भर्ती करा दिया है। सेना पता लगाने की कोशिस कर रही है कि संक्रमित जवान किन लोगों के संपर्क में आए थे। सेना ने अब इन लोगों के तलाश तेज कर दी है क्योंकि सभी जवान एक साथ आग्रे में बने कमरों में रहते हैं। जिससे यह खतरा और तेजी से बढ़ गया है।

डॉक्टर में कोरोना पॉजिटव
बता दें भारतीय में कोरोना का पहला मामला है। इसलिए सेना इसे गंभीरता से ले रही है ताकि इसे फैलने से तेजी से रोका जा सके। बता दें सेना के एक डॉक्टर को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

Review भारतीय नौ सेना मे बढ़ रहा कोरोना संक्रमण का खतरा, अब तक 20 कोरोना पॉज़िटिव.

Your email address will not be published. Required fields are marked *