मुख्यमंत्री 12 खिलाड़ियों को सौंपेंगे नियुक्ति पत्र

NH DESK, JHARKHAND 

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन के निर्देश के बाद सीधी नियुक्ति के तहत 39 में से शेष 12 खिलाड़ियों को नियुक्ति पत्र सौंपा जाएगा। मुख्यमंत्री मंगलवार 3 अगस्त को नियुक्ति पत्र खिलाड़ियों को देंगे। इससे पूर्व मुख्यमंत्री 27 खिलाड़ियों को नियुक्ति पत्र सौंप चुके हैं।

इन खिलाड़ियों को मिलेगा सम्मान

देश और राज्य का मान बढ़ाने वाले खिलाड़ियों को भी मुख्यमंत्री प्रोत्साहन राशि प्रदान करेंगे। तीरंदाजी में विश्व चैंपियन और ओलंपिक के लिए चयनित हुईं दीपिका कुमारी को 50 लाख, कोमोलिका बारी और अंकिता भगत को 20-20 लाख एवं तीरंदाजी की प्रशिक्षक पूर्णिमा महतो को 12 लाख, टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व कर रही हॉकी खिलाड़ी सलीमा टेटे एवं निक्की प्रधान को 5-5 लाख और दुबई में आयोजित 2019 पैरा बोकिया खेल में भाग लेने वाले खिलाड़ी अजेय राज को 3 लाख रुपये राज्य सरकार की ओर से दिए जाएंगे।

इन खिलाड़ियों को मिलेगा नियुक्ति पत्र

सीधी नियुक्ति के तहत तीन खिलाड़ियों को सब इंस्पेक्टर और अन्य नौ खिलाड़ियों को आरक्षी के पद का नियुक्ति पत्र सौंपा जाएगा। सब इंस्पेक्टरों में मधुमिता कुमारी, रितेश आनंद व भाग्यवती चानू को नियुक्ति पत्र मिलेगा। आरक्षी पद के लिए विप्लव कुमार झा, दिनेश कुमार, कृष्णा खलखो, एम विजय कुमार, लवली चौबे, लखन हांसदा, सरिता तिर्की, फरजाना खान व रीना कुमारी को नियुक्ति पत्र मिलेगा।

Review मुख्यमंत्री 12 खिलाड़ियों को सौंपेंगे नियुक्ति पत्र.

Your email address will not be published. Required fields are marked *