मुठभेड़ में दो नक्सली ढेर

-NH Desk,Raipur

(भाषा) छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक इनामी नक्सलवादी समेत दो नक्सलियों को मार गिराया है।

राज्य के बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी. ने शनिवार को ‘भाषा’ को बताया कि सुकमा जिले के गादीरास थाना क्षेत्र के अंतर्गत मनकापाल गांव के करीब जंगल में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में दो नक्सलियों को मार गिराया है।

सुंदरराज ने बताया कि गादीरास थाना क्षेत्र में नक्सली गतिविधि की सूचना के बाद डीआरजी के दल को गश्त में रवाना किया गया था। उन्होंने बताया कि दल जब मनकापाल गांव के करीब जंगल में पहुंचा तब नक्सलियों ने उनपर गोलीबारी शुरू कर दी, इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

उन्होंने बताया कि कुछ देर तक दोनों ओर से गोलीबारी के बाद जब नक्सली वहां से फरार हो गए। उन्होंने कहा कि बाद में जब सुरक्षा बलों ने घटनास्थल की तलाशी ली तब वहां से दो नक्सलियों के शव बरामद हुए।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में मारे गए नक्सलवादियों की पहचान नक्सलियों के मलांगिर एरिया कमेटी के लोकल गुरिल्ला स्क्वाड :स्थानीय छापामार दस्ता: के कमांडर गुंडाधुर और डिविजनल कमेटी मेंबर विनोद के अंगरक्षक आयतु के रूप में की गई है।

पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि गुंडाधुर पर पांच लाख रूपए का इनाम घोषित है। मुठभेड़ के संबंध में विस्तृत् सूचना की प्रतीक्षा है।

Review मुठभेड़ में दो नक्सली ढेर.

Your email address will not be published. Required fields are marked *