रामगढ़ जिले के रजरप्पा के समीप एनएच- 23 पर एक बस और कार की भीषण टक्कर में आग लगने से कार सवार पांच लोगों की दर्दनाक मौत

NH DESK JHARKHAND

जलेश्वर कुमार महतो;NH-24

रामगढ़,जिला के लारी (रजरप्पा) के समीप बस और वैगनआर कार के भीषण टक्कर में आग लगने से कई लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

रामगढ़ बोकारो राजमार्ग संख्या-23 स्थित चितरपुर प्रखंड अंतर्गत लारी पनशाला पुल के पास बुधवार की सुबह कार और बस के बीच आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई। इस भीषण दुर्घटना में कार पर सवार 5 लोगों की घटनास्थल पर ही जिंदा जलने से मौत हो गई। वहीं बस पर सवार लोगों ने किसी तरह बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। जानकारी के अनुसार महाराजा बस धनबाद से रांची की ओर जा रही थी और वैगनआर कार संख्या बीआर01बीडी6318 रामगढ़ से बोकारो की ओर जा रही थी।

बताया जा रहा है कि कार में एक महिला, एक बच्चा और तीन पुरुष सवार थे !गाड़ी के नंबर पर यह संभावना जताई जा रही है यह सभी बिहार पटना के रहने वाले थे हालांकि रजरप्पा थाना प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि कार में रखे दस्तावेज भी पूरी तरह जल चुके हैं इसलिए अभी तक किसी की शिनाख्त नहीं हो पाई है लेकिन गाड़ी नंबर के आधार पर ही यह संभावना जताई जा रही है कि सभी बिहार पटना के रहने वाले हैं छानबीन के पश्चात पीड़ित परिवार के परिजनों को इसकी सूचना दी जाएगी! घटना के तत्काल बाद दमकल की टीम और पुलिस की टुकड़ी मौके वारदात पर सहायता के लिए पहुंची थी लेकिन आज इतनी भीषण थी कि जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक बहुत देर हो चुकी थी! इस दर्दनाक हादसे के बाद पूरा क्षेत्र दहल उठा लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई नतीजा रामगढ़ बोकारो मुख्य मार्ग एनएच 23 घंटो जाम रहा फिलहाल कुछ का इलाज रामगढ़ सदर अस्पताल में चल रहा है!

Review रामगढ़ जिले के रजरप्पा के समीप एनएच- 23 पर एक बस और कार की भीषण टक्कर में आग लगने से कार सवार पांच लोगों की दर्दनाक मौत.

Your email address will not be published. Required fields are marked *