रेडक्रास की प्रेरणा से संसार ग्रुप द्वारा कंबल वितरण

बाराबंकी। बढ़ती ठंड को देखते हुए रेडक्रास की प्रेरणा से संसार ग्रुप द्वारा विकास खंड मसौली के ग्राम सदरूद्दीनपुर में वृद्धजनों में कंबल वितरण किया गया।
बुधवार को सद्दीपुर चौराहे पर संसार ग्रुप द्वारा 60 बच्चों को टोपी, दस्ताने, बिस्कुट पैकेट तथा वृद्ध महिला पुरूषों को कम्बल, मुख्य अतिथि सीमा यादव पुलिस उपाधीक्षक नगर व सचिव रेडक्रास प्रदीप सांरग के हाथों गर्म कपड़े उपलब्ध कराए गए।
इस अवसर पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए सीमा यादव पुलिस उपाधीक्षक नगर ने कहा कि- मानवता और परोपकार ही सबसे बड़ा धर्म है। हर एक को परोपकारी होना चाहिए।
सुश्री यादव ने बातचीत के दौरान ये भी कहा कि छोटी छोटी बातों को लेकर झगड़े और लड़ाई करने वाले कानून के झमेले में भी फँसते हैं और उन्नति भी नहीं कर पाते हैं। उन्नति प्रगति करने के इच्छुक लोगों को छोटी छोटी बातों को नजर अंदाज करना चाहिए।
सचिव रेडक्रास प्रदीप सारंग ने अध्यक्षीय संबोधन में कहा कि मनुष्य के जीवन में धन का महत्व अधिक है किन्तु धन के साथ साथ चरित्र सभ्यता मानवता होती है तभी सुखमय जीवन का अवसर मिलता है।
कार्यक्रम में संसार ग्रुप के निदेशक रामगोपाल निगम द्वारा सामाजिक कार्यों हेतु प्रदीप सांरग का अंग वस्त्र व स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मान किया गया। सूरज सिंह गौर के संचालन में सम्पन्न गर्म कपड़ा वितरण कार्यक्रम में आँखें फाउंडेशन के अध्यक्ष सदानंद ने पुलिस उपाधीक्षक को, सलीम व अफरोज ने प्रभारी निरीक्षक जहाँगीराबाद को स्मृति चिन्ह प्रदान किया। वितरण कार्यक्रम में रूपेश वर्मा, अंकुर, शिवम् मिश्रा सहित स्थानीय गणमान्य जन उपस्थित रहे।

Review रेडक्रास की प्रेरणा से संसार ग्रुप द्वारा कंबल वितरण.

Your email address will not be published. Required fields are marked *