विजनलाइफ ह्यूमन राइट्स फाउंडेशन ने 75 वां स्वतंत्रता दिवस मनाया

(एनएच 24 न्यूज) पश्चिम बर्धमान/ तिलाबानी

विजनलाइज आज 75 वे स्वतंत्र दिवस के दिन अपने नए सदस्यों को उनका विजनलाइफ किसके साथ उनको पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई नए सदस्यों को पद और गोपनीयता की शपथ विजन लाइफ ही मन राइट्स फाउंडेशन के चेयरमैन कुलदीप सिंह ने शपथ दिलाई।

विजनलाइफ ह्यूमन राइट्स फाउंडेशन नए सदस्यों  में शपथ लेने वाले NH24 न्यूज़ के संपादक अरविंद कुमार भी थे। अरविंद कुमार का पश्चिम बर्दवान के अंडाल ब्लॉक से उनको विजन लाइव ह्यूमन राइट्स फाउंडेशन मैं ब्लॉक प्रेसिडेंट की सदस्यता की शपथ दिलाई गई।

विजनलाइफ ह्यूमन राइट्स फाउंडेशन 75वी स्वतंत्रता दिवस मनाया और अपने हेड ऑफिस पर ध्वजारोहण का कार्यक्रम रखा ध्वजारोहण विजन लाइव ह्यूमन राइट्स फाउंडेशन के चेयरमैन श्री कुलदीप सिंह के द्वारा किया गय।

विजन लाइफ ह्यूमन राइट्स फाउंडेशन के तरफ से कपड़ा बैंक का भी आयोजन किया गया जिसमें गरीब और असहाय लोगों को कपड़ा वितरण किया गया इस ह्यूमन राइट्स का मुख्य उद्देश्य असहाय और गरीब लोगों का बढ़-चढ़कर सहायता का इस समय समय पर अपने तरफ से लोगों के लिए ब्लड बैंक का भी आयोजन करते हैं। विजय लाइफ इवन लाइफ फाउंडेशन के सदस्य बहुत ज्यादा एक्टिव है और लोगों के बढ़-चढ़कर मदद करते हैं।

 

Review विजनलाइफ ह्यूमन राइट्स फाउंडेशन ने 75 वां स्वतंत्रता दिवस मनाया.

Your email address will not be published. Required fields are marked *