शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर गलतियां करने के बारे में एक गुप्त संदेश पोस्ट किया

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने व्यवसायी पति राज कुंद्रा को लेकर चल रहे विवाद के बीच सोशल मीडिया पर गलतियां करने के बारे में एक गुप्त संदेश पोस्ट किया है।

राज कुंद्रा एक पोर्नोग्राफी रैकेट से कथित तौर पर जुड़े होने के आरोप में रडार पर आ गए हैं। उन्हें हाल ही में कई दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।

शिल्पा ने गुरुवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक किताब का अंश साझा किया।

यह सोफिया लॉरेन के एक उद्धरण के साथ शुरू होता है, जिसमें लिखा है, गलतियां उस बकाए हिस्से की तरह हैं जिसे एक पूर्ण जीवन के लिए भुगतान करना होता है।

इसके बाद नोट में लिखा था, हम इधर-उधर कुछ गलतियां किए बिना अपने जीवन को दिलचस्प नहीं बना सकते। हम आशा करते हैं कि वे खतरनाक गलतियां या गलतियां नहीं होंगी जो अन्य लोगों को चोट पहुंचाती हैं। लेकिन गलतियां होंगी।

हम अपनी गलतियों को उन चीजों के रूप में देख सकते हैं जिन्हें हम भूलना चाहते हैं या अपने सबसे दिलचस्प, चुनौतीपूर्ण और उत्तेजक अनुभवों के रूप में देख सकते हैं। गलतियों के कारण नहीं बल्कि जरूरी है कि हमने उनसे क्या सीखा है।

उन्होंने नोट ने निष्कर्ष निकाला, मैं गलतियां करने जा रही हूं मैं खुद को मॉफ करूंगी और उनसे सीखूंगी।

46 वर्षीय अभिनेत्री के राज कुंद्रा के साथ वियान और समीशा दो बच्चे हैं। उन्होंने एक स्टिकर जोड़ा, जिसमें लिखा था, गलती की, लेकिन यह ठीक है।

हालांकि, शिल्पा जिस बात का जिक्र कर रही थीं, उसका जिक्र इंस्टाग्राम स्टोरी में नहीं किया गया।

अभिनेत्री ने इससे पहले एक अंश साझा किया था जिसमें प्रतिकूलताओं के कारण रुकने के महत्व पर प्रकाश डाला गया था।

Review शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर गलतियां करने के बारे में एक गुप्त संदेश पोस्ट किया.

Your email address will not be published. Required fields are marked *