सिटी डीएसपी की पहल पर पीसीआर ने पहुँचाया अस्पताल

NH DESK-JHARKHAND

जिला संवाददाता: जितेंद्र कुमार

राजधानी राँची के चुटिया में गंभीर हालत में सड़क पर मिला युवक यह मामला चुटिया थाना क्षेत्र का है जहां रविवार को महादेव मंडा के पास एक युवक गंभीर हालत में सड़क पर पड़ा मिला। युवक की पहचान विजय के रूप में हुई है।बताया जा रहा है कि युवक के साथ पारिवारिक विवाद में मारपीट किया गया है। उसको सड़क पर फेंक दिया गया घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर युवक को गंभीर अवस्था में हॉस्पिटल भेजा है और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

स्थानीय लोगों के अनुसार घायल विजय गुमला जिले के रहने वाले हैं।राँची चुटिया में अपने ससुराल में ही रहता है।दिन में ससुर और रिश्तेदारों में विवाद हुआ था।शाम में भी मारपीट हुई।उसके बाद घायल विजय बाहर निकल भाग रहा था और सड़क किनारे बेहोश होकर गिर गया।उसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।उसकी हालत ठीक है।

पुलिस की गाड़ी पहुँची तो एम्बुलेंस के इंतजार में क्यों

स्थानीय लोगों ने बताया कि जब सड़क के किनारे घायल युवक पड़ा था।युवक के शरीर से खून बह रहा था।पुलिस को सूचना दिया गया।सूचना पर पीसीआर पहुँची।उसके बाद लोगों ने कहा कि जल्दी ले जाइये अस्पताल तो पीसीआर पुलिस वाले ने कहा एम्बुलेंस आ रहा है।काफी देर जब एम्बुलेंस नहीं आया तो किसी ने सिटी डीएसपी दीपक कुमार को जानकारी दी।उसके बाद डीएसपी की पहल पर तुरन्त घायल को पीसीआर में लेकर अस्पताल गई पुलिस।इसी बीच स्थानीय लोगों ने पीसीआर में तैनात पुलिसवाले को खरी खोटी भी सुनाया।लोगों का कहना था जब पुलिस गाड़ी आई तो तुंरत अस्पताल ले जाने बजाय एम्बुलेंस के इंतजार में घंटे भर घायल सड़क पर तड़प रहा था।

Review सिटी डीएसपी की पहल पर पीसीआर ने पहुँचाया अस्पताल.

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Spread the love