सोजत की भाजपा कार्यसमिति की बैठक संपन्न ,पार्टी के एजेंडे को मजबूत बनाना लक्ष्य

जीवन दास।

आज पाली जिला कार्यसमिति भाजपा की बैठक सोजत मंडल में संपन्न हुई। जिसमें कार्यसमिति की बैठक की अगुवाई केंद्रीय राज्यमंत्री कैलाश जी चौधरी ने कि एवम इन्होंने भाजपा सोजत के कार्यकर्ताओं को जमीनी स्तर पर पार्टी के एजेंडे को मजबूत बनाने का आग्रह किया। जिससे कि यहां के ज्यादा से ज्यादा लोग भाजपा से जूड सके । जिसमें जिला प्रभारी रविन्द्र सिंह जी बालावत व विधायक शोभाजी चौहान ने भी शिरकत की एवम लोगों से एवम पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया की आज के समय में कांग्रेस के अतिशय भाव की राजनीति से सबक लेकर लोगों को अवगत करने को कहा एवम लोगों को सुशासन से जुडने के लिए प्रेरित करने को कहा ।

इस मीटिंग में  अविनाश जी गहलोत सहित जिले के समस्त जनप्रतििधित्व जिला पधा धिकारी मंडल अध्यक्ष एवम मंडल प्रभारी मौजूद रहे। एवम सभी ने आत्मीय भाव से पार्टी के लिए कार्य करने का बीड़ा उठाया एवम मंडल को कांग्रेस मुक्त बना ने का संकल्प लिया।

इस कार्य समिति की बैठक में खुड़ाला फालना चेयरमैन साहिबा ललिता रमेश साहा भी उपस्थित रहीं एवम उन्होंने भी अपने पार्टी के प्रति लोगों को जागरूक करने के विचार व्यक्त किए। जिला अध्यक्ष मंसा राम जी परमार भी उक्त सभा में उपस्थित रहे एवम कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया जिससे की पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूती मिल सके एवम पार्टी कांग्रेस मुक्त मंडल को बना सके।

Review सोजत की भाजपा कार्यसमिति की बैठक संपन्न ,पार्टी के एजेंडे को मजबूत बनाना लक्ष्य.

Your email address will not be published. Required fields are marked *