स्टैंड-अप कॉमेडी की ताकत को लोग कम आंकते हैं : करण जौहर

बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर ने स्टैंड-अप कॉमेडियन जाकिर खान के साथ सहयोग करते हुए एक विज्ञापन में अभियान के लिए उनके साथ भूमिकाओं की अदला-बदली की है।

एक साक्षात्कार में, करण कहते हैं, मुझे लगता है कि लोग वास्तव में स्टैंड-अप कॉमेडी की शक्ति और इसे करने की क्षमता को कम आंकते हैं।

पूरा इंटरव्यू:

प्रश्न: जाकिर के साथ भूमिकाओं की अदला-बदली का आपका अनुभव कैसा रहा?

जवाब, अनुभव बहुत मजेदार था, जाकिर मैं हूं। मैं जाकिर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और वह वास्तव में प्रफुल्लित करने वाला है। मुझे लगता है कि इस तरह का स्विच काफी मजेदार था, यह एक अच्छा आश्चर्य था और मैंने इसका आनंद लिया।

प्रश्न: क्या जाकिर में कोई विशेष विशेषता है जो आपको दिलचस्प लगी और इसलिए आपने अपने साथ अदला-बदली करने का फैसला किया?

जवाब : जाकिर की कॉमिक टाइमिंग बहुत सीधी-सादी है, मुझे यह पसंद है कि वह अपनी कॉमिक टाइमिंग में नाटकीय नहीं हैं। मुझे लगता है कि वह काफी स्पष्ट, स्वच्छ है लेकिन बहुत मजबूत तरीके से है। वह अपने सीधे चेहरे के कारण दर्शकों से जुड़ते हैं। मैंने उनका बहुत सारा कंटेंट देखा, खासकर कमर्शियल की शूटिंग से पहले और मैं उनकी कॉमिक टाइमिंग से बहुत रोमांचित था।

प्रश्न: किसी आश्चर्य को सामने लाने के लिए व्यक्तित्वों की अदला-बदली करने का विचार दिलचस्प लगता है। यह आप दोनों द्वारा कैसे क्रियान्वित किया जाएगा? क्या आपको इस गतिविधि के लिए एक दूसरे के व्यक्तित्व का अध्ययन करना पड़ा था?

जवाब : खैर,मुझसे जितना हो सकता था, मैंने उचित मात्रा में शोध किया। मैंने उनके बहुत सारे वीडियो देखे। यह एक दिलचस्प अवधारणा है और हम आशा करते हैं कि जिस तरह से यह सामने आया है वास्तव में दर्शकों को रोमांचित कर रहा है और उनका मनोरंजन कर रहा है। इसलिए, मैंने वैसे भी पहले जाकिर के बहुत सारे वीडियो देखे थे, लेकिन विज्ञापन के फिल्मांकन से ठीक पहले, मैंने उनमें बहुत कुछ देखा और उनके तौर-तरीकों का अध्ययन करने की कोशिश की, मूल रूप से क्योंकि मैं नकल नहीं कर रहा था इसलिए बारीकियों को पकड़ने की कोशिश कि मैंने।

प्रश्न: आपके लिए पाइपलाइन में आगे क्या है?

जवाब: धर्मा में बहुत कुछ है। मैं आशा कर रहा हूं, जल्द सब ठीक हो और चीजे सामान्य हो जाएं। फिल्मों और डिजिटल दोनों क्षेत्रों के लिए धर्मा की बहुत सारी सामग्री प्रतीक्षा कर रही है और हम नई, असामान्य और अपरंपरागत कहानियों को बताने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

साभार आईएएनएस

Review स्टैंड-अप कॉमेडी की ताकत को लोग कम आंकते हैं : करण जौहर.

Your email address will not be published. Required fields are marked *