उपायुक्त ने जिले के टॉप छात्र-छात्राओं आवास पर बुलाया

NH DESK, JHRKHAND

लातेहार:- जिला में शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर से बेहतर सुविधा प्रदान हो सके इसको लेकर उपायुक्त प्रयासरत रहे हैं। इसी क्रम में उपायुक्त अबु इमरान एवं उनकी धर्मपत्नी जबीन फातिमा ने जैक व ICSE बोर्ड की दसवीं की परीक्षा में जिले के टॉपर 15 छात्र-छात्राओं को अपने आवास पर चाय पर बुलाकर मुलाकात किया एवं उन्हें बधाई देकर उनका हौसला अफजाई किया !
उपायुक्त ने छात्र छात्राओं को भविष्य के लिए मार्गदर्शन करते हुए बताया कि आने वाला 2 वर्ष आपके भविष्य में करियर बनाने को लेकर बहुत महत्वपूर्ण है,भविष्य में जिस फील्ड में अपना करियर बनाना है उसके लिए आज से ही मेहनत करना शुरू कर दें सफलता अवश्य मिलेगी।आगे उन्होंने बच्चों को कहा कि भविष्य में बेहतर कैरियर बनाना चाहते हैं तो, 5 सालों तक सोशल मीडिया व मोबाइल एडिक्शन से खुद को दूर रखें। अपना अधिक से अधिक समय पढ़ाई में लगाएं।
उपायुक्त अबु इमरान की पत्नी जबीन फातिमा ने छात्र छात्राओं को जीवन में समय के महत्व को समझाया एवं पढ़ाई लक्ष्य निर्धारित कर करने की बात कही। उन्होंने कहा कि जीवन में अगर अगर सफल होना है तो सबसे पहले खुद में आत्मविश्वास पैदा करना होगा।
इन टॉपर्स ने उपायुक्त से मुलाकात
जैक बोर्ड जिला टॉपर :–मंजू कुमारी,रिया गुप्ता,आकांक्षा कुमारी,नीतू कुमारी,आशीष प्रसाद,श्याम सुंदर सिंह,शाहे जमन,रिया कुमारी,शिवम कुमार,साक्षी कुमारी,रवि यादव,अंशु प्रिया / आईसीएसई बोर्ड :–कौशल कुमार,रेयाना खान

Review उपायुक्त ने जिले के टॉप छात्र-छात्राओं आवास पर बुलाया.

Your email address will not be published. Required fields are marked *