इरफान के बाद अब ऋषि कपूर ने भी दुनिया को कहा अलविदा

-NH Desk, Mumbai

मुंबई. बॉलीवुड अभी इरफान खान की मौत के गम से उबरा नहीं कि अब ऋषि कपूर के निधन की खबर भी मीडिया में आ गई है। उन्होंने 67 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली। उन्हें मुंबई के एनएच. रिलायंस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उनके भर्ती होने की खबर बड़े भाई रणधीर कपूर ने दी थी। उन्होंने बताया था कि वो अस्पताल में हैं और कैंसर से पीड़ित हैं। उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही थी, इसलिए उन्हें एडमिट कराया गया था। अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर की मौत की जानकारी ट्विटर पोस्ट के जरिए दी।

67 साल के ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में ही न्यूयॉर्क में लगभग एक साल कैंसर का इलाज करवाने के बाद भारत लौटे थे। ऋषि कपूर को 2018 में कैंसर का पता चला था। जिसके बाद वो इलाज के लिए न्यूयॉर्क चले गए। वहाँ करीब एक साल उनका इलाज चला।

कल ही इरफान खान की मौत के बाद आज ऋषि कपूर की मौत ने सबको सदमे में डाल दिया है। यह बॉलीवुड के लिए लगातार दूसरे दिन में हुई बड़ी क्षति है। ऋषि कपूर बीते दौर के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक थे। बॉबी, मेरा नाम जोकर, चाँदनी, हीना, अमर अकबर एन्थोनी आदि उनकी कुछ बेहद लोकप्रिय फ़िल्में थीं। वह समसामयिक घटनाओं को लेकर भी काफी मुखर रहा करते थे।

Review इरफान के बाद अब ऋषि कपूर ने भी दुनिया को कहा अलविदा.

Your email address will not be published. Required fields are marked *