499 रुपये में पूरा इलाज, कोरोना वायरस के लिए भारत का पहला कॉम्प्रिहैन्सिव इंश्योरेंस प्लान

-NH Health Desk,

क्लिनिक हेल्थकेयर  Clinikk ने भारत में कोरोना वायरस (कोविड-19) के लिए भारत का पहला कॉम्प्रिहैन्सिव प्रोटेक्शन प्लान लॉन्च किया है. कंपनी ने बयान में कहा कि यह इंश्योरेंस प्रोडक्ट कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के लिए विस्तृत सुरक्षा कवच की तरह काम करता है. इससे ग्राहकों और उनके परिवार को इलाज में मदद मिलती है. बयान में कहा गया है कि Clinikk के कोरोना वायरस सपोर्ट प्लान को ग्राहकों को कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर उनकी स्वास्थ्य संबंधी जरूरतों की 360 डिग्री कवरेज देने के लिए तैयार किया गया है.

भारत में क्लिनिक हेल्थकेयर ( Clinikk Health ) ने कोरोना वायरस के लिए देश का पहला इंश्योरेंस ( Insurance Plan For Coronavirus ) प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में कोरोना वायरस ( Coronavirus ) से संक्रमित ग्राहकों व उनके परिवार को इलाज के लिए मदद मिलेगी। क्लिनिक हेल्थकेयर ने इस प्लान का नाम कोरोना वायरस सपोर्ट रखा है। इसी प्लान में ग्राहक व उसके परिवार को पूरी सुरक्षा दी जाएगी।

 

499 में मिलेगा कोरोना वायरस सपोर्ट प्लान
क्लिनिक हेल्थकेयर ने अपने इस प्लान की कीमत 499 रुपए रखी है। इसमें कोरोना वायरस ( Coronavirus Live ) से संक्रमित होने पर ग्राहकों को उनकी स्वास्थ्य संबंधी जरूरतों के लिए पूर कवरेज देगा। इस प्लान में डॉक्टर से कंसल्टेशन, 24×7 डॉक्टर की सहायता और अस्पताल में भर्ती होने के खर्च पर 1 लाख का बीमा कवर शामिल है। इसके साथ ही क्लिनिक हेल्थकेयर ने बिजनेस और कॉरपोरेट की उनके स्टाफ की सेहत को अच्छा रखने में मदद करने के लिए एक ऑल इन वन इंश्योरेंस सोल्यूशन प्लान भी लॉन्च किया है। 499 के अलावा कंपनी ने अन्य कई प्लान भी लॉन्च किए है।

Review 499 रुपये में पूरा इलाज, कोरोना वायरस के लिए भारत का पहला कॉम्प्रिहैन्सिव इंश्योरेंस प्लान.

Your email address will not be published. Required fields are marked *