5 वर्षीय मासूम बच्ची का शव बरामद, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

बिहार के सीवान जिले के पचरूखी थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह एक पांच वर्षीय मासूम बच्ची का शव बरामद किया गया। पुलिस प्रथम ²ष्टया इस मामले को दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता रही है। पुलिस इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि पुलिस ने एक गांव से पांच वर्षीय मासूम बच्ची का शव बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक बच्ची सोमवार की शाम से ही लापता थी। बच्ची के परिजनों ने बच्ची को ढूंढने की काफी कोशिश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका।

इसके बाद उन्होंने पचरूखी थाना में बच्ची के लापता होने की शिकायत की। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात के दौरान गांव में ही एक रिश्तेदार के घर आए प्रदीप सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की तब उन्होंने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। उसकी निशानदेही पर मासूम बच्ची का शव भी बरामद कर लिया गया है।

पचरूखी के थाना प्रभारी रतन सिंह ने आईएएनएस को बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही दुष्कर्म की सही जानकारी हो पाएगी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवक का भी मेडिकल जांच करवाया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। गिरफ्तार युवक सिसवन थाना क्षेत्र के सुबही रामगढ़ गांव रहने वाला बताया जा रहा है। वह अपने एक रिश्तेदार के घर यहां आया था।

Review 5 वर्षीय मासूम बच्ची का शव बरामद, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका.

Your email address will not be published. Required fields are marked *