तापसी पन्नू की मदद करने के आग्रह को ठुकराया, कहा-देश का कानून सर्वोच्च:रिजिजू

 (हि.स.)। केंद्रीय युवा मामलों और खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने शुक्रवार को बैडमिंटन कोच मैथियास बो द्वारा तापसी पन्नू के मामले में मदद करने के आग्रह को यह कहते हुए ठुकरा दिया कि देश का कानून सर्वोच्च है और सभी को इसका सम्मान करना चाहिए।
मैथियास बो ने रिजिजू से पन्नू की मदद करने का आग्रह करते हुए ट्वीट किया, “मैं बड़ी मुश्किल में हूं। पहली बार एक कोच के रूप में इंडिया के कुछ महान एथलीट्स का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं, वहीं दूसरी तरफ आईटी डिपार्टमेंट तापसी के परिवार वालों, मुख्य रूप से उनके माता-पिता पर बिना वजह दबाव बनाने के लिए उनके घर पर छापेमारी कर रहा है। किरण रिजिजू प्लीज कुछ करिए।”
मैथियास के ट्वीट का जवाब देते हुए रिजिजू ने ट्वीट किया,”देश का कानून सर्वोच्च है और हमें इसका पालन करना चाहिए। विषय आपकी और मेरे अधिकार से परे है।”
बता दें कि मैथियास बो इस वक्त स्विट्जरलैंड में भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों के साथ हैं। वहां स्विस ओपन टूर्नामेंट चल रहा है। गौरतलब है कि टैक्स चोरी और हेराफेरी के केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का शिकंजा कसता जा रहा है। तापसी पन्नू के 4 ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट छापेमारी कर रहा है। अधिकारी तापसी पन्नू के दिल्ली के ठिकाने पर भी जांच कर रहे है।

Review तापसी पन्नू की मदद करने के आग्रह को ठुकराया, कहा-देश का कानून सर्वोच्च:रिजिजू.

Your email address will not be published. Required fields are marked *