जल्द ही शिक्षा व स्वास्थ्य के खर्चे के बोझ से मुक्त होंगे लोग : हरिशंकर गुप्ता

NH Desk,Barabanki

देश में तेजी से उभरती नवोदय जनतांत्रिक पार्टी ने बाराबंकी में भी अपनी दस्तक दे दी है। रविवार को बाराबंकी के छाया चौराहे पर स्थित खुमार एकेडमी में नवोदय जनतांत्रिक पार्टी के प्रथम कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस आयोजन में नवोदय जनतांत्रिक पार्टी के प्रदेश संयोजक हरि शंकर गुप्ता की उपस्थिति में जिले की कार्यकारणी का गठन कर संगठन विस्तार किया गया।साथ ही उन्हें अपने क्षेत्र में जाकर बूथ स्तर की कमेटी का गठन कर पार्टी को मजबूत करने को निर्देशित किया गया।

 

कार्यक्रम में पधारे एनजेपी के प्रदेश संयोजक हरिशंकर गुप्ता ने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि एनजेपी पढ़े- लिखे शिक्षित नौजवानों की पार्टी है, देश भर में विद्यमान जवाहर नवोदय विद्यालय के पूर्व छात्रों द्वारा नवोदय जनतांत्रिक पार्टी की स्थापना की गई है,पार्टी का उद्देश्य आम जनमानस को शिक्षा व स्वास्थ्य में लग रहे खर्च के बोझ से मुक्त कराना है, उन्होंने कहा कि आज देशभर में राजनीति व नेताओं को बहुत ही ओछी दृष्टि से देखा जाता है जिसका कारण है कि राजनीति में अनपढ़ व कम पढ़े-लिखे लोगों का बोल-बाला है। एनजेपी राजनीति में शिक्षित व प्रशिक्षित युवाओं को राजनीतिक विचारधारा से जोड़ कर समाज में राजनीति के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ाने का कार्य करेगी।

इनको मिली जिमेदारी।

इं सुभाष चंद्र – जिला प्रभारी, बाराबंकी
बृजेश आर्यन – जिला सह प्रभारी
विजय वर्मा – जिला सचिव
चंचल दास – कोषाध्यक्ष
रविकांत – प्रभारी
विधानसभा,नवाबगंज
चंद्रिका प्रसाद – प्रभारी विधानसभा,रामनगर
विनोद गौतम – प्रभारी विधानसभा,कुर्सी
छोटेलाल – सह-प्रभारी कुर्सी विधानसभा
विद्या प्रसाद – प्रभारी, रामनगर ब्लॉक,
पवन कुमार – प्रभारी,सिरौलीगौसपुर ब्लॉक
रेखा देवी – रामनगर ब्लॉक से महिला मोर्चा प्रभारी के रूप में घोषित किया गया ।

पार्टी कार्यकारणी द्वारा बूथ व सेक्टर प्रभारियों का भी गठन किया गया इस अवसर पर प्रदेश सचिव अरविंद यादव,विवेक कुमार,वैभव चौरसिया के साथ जनपद के विभिन्न क्षेत्रों से लोगों ने प्रतिभाग किया जिनमें प्रमुख रूप से रंजीत कुमार, भगौती प्रसाद, विनय कुमार,सविता देवी,मोनिका, नीलम,बबलू,मिलन,सौर्यकांत कुमार,सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Review जल्द ही शिक्षा व स्वास्थ्य के खर्चे के बोझ से मुक्त होंगे लोग : हरिशंकर गुप्ता.

Your email address will not be published. Required fields are marked *