नवोदयन अखिलेश पटेल वीरगति को प्राप्त हुए, परिवार व गाँव में पसरा मातम ,सेना नें ट्वीट कर दी जानकारी

-NH Desk, Kashmeer

कश्मीर के बारामुला में तैनात रीवा के गढ़ थाना अंतर्गत गोदरी गाँव निवासी गनर अखिलेश पटेल गुरुवार को हुए एक आतंकी हमले में शहादत को प्राप्त हुए .उक्त जानकारी सेना के अधिकारियों ने पीड़ित परिवार को फोन पर दी. जानकारी मिलते ही पूरे परिवार व गाँव में मातम पसर गया .

आपको बताते चलें कि जवाहर नवोदय विद्यालय रीवा  के पूर्व छात्र 2012 बैच पास आउट अखिलेश पटेल (25) इंडियन आर्मी में गनर के पद पर थे. जम्मू कश्मीर से धरा 370 हटाने के समय उनकी तैनाती कश्मीर के बारामुला में की गयी थी . बीते बुधवार को हुए एक आतंकी हमले में वीरगति को प्राप्त हो गए . उनके साथ रायफल मैन भीम बहादुर पुन भी शहीद हो गए .

सेना के अधिकारियों ने बताया की कश्मीर में बर्फ़बारी के चलते शव को लाने में थोड़ी देरी हो सकती है . शहीद अखिलेश पटेल का पार्थिव शरीर सेना की एयर एम्बुलेंस से दिल्ली स्थित सेना मुख्यालय लाया जाएगा उसके बाद प्रयागराज होते हुए रीवा पहुंचेगा .

शहीद अखिलेश पटेल के शहादत की खबर सुनकर परिवार समेत पूरा गाँव सदमें में है . उनके गाँव गोदरी में खबर सुन कर लोग इकट्ठा हो रहे हैं .

पत्रिका परिवार सच्चे देशभक्त अमर शहीद अखिलेश पटेल को श्रद्धा सुमन अर्पित करता है और इस दुःख की घड़ी में “नवोदयंस हाईट्स” परिवार शहीद अखिलेश पटेल के परिवार के साथ है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please wait...

Subscribe to our newsletter

Want to be notified when our article is published? Enter your email address and name below to be the first to know.
Translate »