Nh-39 सड़क पर हुई दुर्घटना

NH DESK, JHARKHAND

 

लातेहार:-सदर थाना क्षेत्र के करकट स्थित NH-39 भारूका पेट्रोल के समीप ठोकर से बाइक‌ सवार एक महिला बच्चा को गोद में लिये हुई थी, बाइक का संतुलन बिगड़ जाने से बाइक सवार महिला को अंदरूनी हिस्से में चोट आई है जिससे महिला की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है। स्थानीय लोगों के मदद से महिला को सदर‌ अस्पताल लाया गया हैं, कांग्रेस मिडिया प्रभारी पंकज तिवारी, एवं कांग्रेस कार्यकर्ता बंसत यादव सुनकर पहुंचे सदर अस्पताल में वही घायल महिला का इलाज डाॅक्टर सुनील कुमार भगत, एवं ड्रेस पंकज एवं अजय स्वास्थ्य कर्मी के द्वारा किया गया।

प्राथमिक उपचार करने के बाद घायल महिला की स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया हैं, महिला के साथ छोटा बच्चा भी गोद में था उसे किसी तरह का चोट नहीं पहुंचा है, वह बिल्कुल ठीक है ठोकर की वजह से आये दिन उस स्थान पर दुर्घटना होते रहता है। वहीं दूसरी घटना डुडगी मे एक टेंपो के पलट जाने से घटी , जगत नारायण यादव उम्र 65 वर्ष, पिता स्वर्गीय ललन प्रसाद यादव, ग्राम नंदवेलवा प्रखंड मनिका निवासी टेंपो में बैठकर अपने घर लौट रहे थे।

अचानक टेंपो चालक ने टेंपो पर संतुलन खो दिया और टेंपो पलट गया इस नंदवेलवा निवासी जगत नारायण का पैर टूट्ट गया एवं शरीर के अन्य अंगों में काफी चोट आई है, सदर‌अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जगत नारायण यादव को भी बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया।

Review Nh-39 सड़क पर हुई दुर्घटना.

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Spread the love