आरोपी मनोज मुंडा को RANCHI COURT से किया गया गिरफ्तार

NH DESK-JHARKHAND

सिटी रिपोर्टर: जितेंद्र कुमार/नीरज कुमार

Ranchi : रांची के ओरमांझी में बीते दिनों भाजपा नेता जीतराम मुंडा की गोली मार हत्या की गई थी. जीतराम मुंडा की हत्या में एसआईटी की जांच में पता चला था कि भाजपा नेता की हत्या का मास्टरमाइंड मनोज मुंडा है. मनोज मुंडा को रांची पुलिस ने सिविल कोर्ट ने गिरफ्तार किया है .

ये था मामला

रांची के ओरमांझी में 22 सितंबर की शाम को जीतराम मुंडा चाय पी रहे थे. उसी दौरान अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. गोली उनके सिर में मारी गई थी, जो सिर से पार कर पास में ही बैठे होटल संचालक राजकिशोर साहू के हाथ में जा लगी थी. मृतक की पत्नी ने मनोज मुंडा एवं दो अज्ञात के खिलाफ ओरमांझी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी

ऐसे हुई गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार मनोज मुंडा की गिरफ्तारी के डर से सिविल कोर्ट में सरेंडर करने पहुंचा था . रांची पुलिस को इस बात की भनक लग गई थी. पुलिस की एक टीम सिविल कोर्ट के आसपास मौजूद थे जैसे ही मनोज मुंडा सिविल कोर्ट पहुंचा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

मनोज मुंडा पुलिस की पकड़ से दूर था और मनोज मुंडा की तलाश के लिए रांची पुलिस ने एक दिन पहले ही ₹100000 के इनाम की घोषणा की थी .जीतराम मुंडा की हत्या में एसआईटी ने रेकी करने वाले युवक को गिरफ्तार किया था. उसने पूछताछ में कई बातों का खुलासा किया था. पूछताछ में मनोज मुंडा का नाम सामने आया था कि मनोज मुंडा ने पीएलएफआई के शूटर को हायर कर जीतराम मुंडा की हत्या करवाई थी .

Review आरोपी मनोज मुंडा को RANCHI COURT से किया गया गिरफ्तार.

Your email address will not be published. Required fields are marked *