हरियाणा के बाद अब गुजरात में भी टैक्स फ्री हुई ‘द कश्मीर फाइल्स

कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयां करती विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। हर कोई इस फिल्म सराहना कर रहा है। हाल ही में इस फिल्म को हरियाणा सरकार ने राज्य में टैक्स फ्री कर दिया। वहीं, अब गुजरात ने भी इस फिल्म को टैक्स फ्री करने का फैसला लिया है।

गुजरात सरकार के इस फैसले पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्वीट कर गुजरात सरकार के प्रति आभार व्यक्त किया है। विवेक रंजन अग्निहोत्री ने गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र भाई पटेल को टैग करते हुए लिखा-‘ जी बहुत बहुत शुक्रिया। इससे गुजरात के आम लोगों को स्वतंत्र भारत की सबसे बड़ी त्रासदी देखने में मदद मिलेगी !’

उल्लेखनीय है कि अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, अतुल श्रीवास्तव, भाषा सुंबली, चिन्मय मंडलेकर और पुनीत इस्सर जैसे मंजे हुए सितारों से सजी फिल्म द कश्मीर फाइल्स, सच्ची घटनाओं से प्रेरित द कश्मीर फाइल्स की कहानी है जो कश्मीरी हिन्दुओं के पलायन पर आधारित है । फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज, आईएएमबुद्धा और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स बैनर के तहत हुआ है, जबकि निर्देशन विवेक रंजन अग्निहोत्री ने किया है।

Review हरियाणा के बाद अब गुजरात में भी टैक्स फ्री हुई ‘द कश्मीर फाइल्स.

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Spread the love