अक्षय कुमार ने फिल्म अतरंगी रे में अपनी भूमिका पर की चर्चा

सुपरस्टार अक्षय कुमार आगामी फिल्म अतरंगी रे में अपनी नवीनतम भूमिका से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

बॉलीवुड के खिलाड़ी ने सारा अली खान और धनुष को पूरी फिल्म का श्रेय देते हुए कहा कि वह आनंद एल राय निर्देशित फिल्म में वह सिर्फ एक चरित्र अभिनेता हैं।

24 दिसंबर को डिज्नी प्लस होस्टर पर रिलीज होने वाली अतरंगी रे में अक्षय की भूमिका के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

आईएएनएस से बात करते हुए, अक्षय ने कहा, मैं फिल्म का सिर्फ एक हिस्सा हूं लेकिन यह वास्तव में धनुष और सारा की फिल्म है। वे मुख्य पात्र हैं और मैं इसमें सिर्फ एक चरित्र हूं। इसलिए, जब यह फिल्म मेरे पास आई, तो मुझे इसकी कहानी पसंद आई।

54 वर्षीय स्टार ने खुलासा किया कि उन्होंने ऐसे किरदार के लिए हां क्यों कहा।

अक्षय ने कहा कि यह किरदार छोटा था लेकिन मुझे यह इतना पसंद आया कि मैंने आनंद एल राय से कहा कि मैं इसे करूंगा और वह यह सुनकर भी चौंक गए कि मैंने इसके लिए हां कहा है।

मेरे लिए, अगर मुझे स्क्रिप्ट पसंद है, भले ही मेरे पास खाकी जैसी फिल्म की तरह एक छोटी सी भूमिका है, मेरा चरित्र अंतराल के बाद मर जाता है लेकिन मैंने इसे किया। मैंने मुझसे शादी करोगी जैसी कई फिल्में की हैं। हेरा फेरी में भी मेरी कोई हीरोइन नहीं थी। मैं ऐसी फिल्में इसलिए करता हूं क्योंकि मैं उन्हें पसंद करता हूं, मैं आनंद एल राय के साथ काम करने का मौका पाने के लिए भी उत्साहित था।

Review अक्षय कुमार ने फिल्म अतरंगी रे में अपनी भूमिका पर की चर्चा.

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Spread the love