राजद के सभी जिलाध्यक्षों को मिला टास्क

NH DESK-JHARKHAND

सिटी रिपोर्टर: जितेंद्र कुमार

राँची:  बिहार विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव होने हैं. वहां राजद ने बिहार में तारापुर और कुशेश्वर दोनों सीटों से चुनाव लड़ने की घोषणा की है।सहयोगी कांग्रेस भी इन सीटों पर लड़ने का मन बना चुकी है. ऐसे में अब एनडीए कैंडिडेट के अलावा कांग्रेस से भी राजद को चुनौती मिलेगी. ऐसे में चुनावी तैयारियों को प्रभावी बनाने को राजद की ओर से बिहार के अलावा झारखंड की टीम को भी कैंप करने का टास्क मिला है.24 अक्टूबर के सम्मेलन की तैयारी जारी

संजय यादव ने बताया कि 24 अक्टूबर को पलामू के छतरपुर में बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव आयेंगे. कार्यकर्ताओं संग सम्मेलन में भागीदारी करेंगे. इसकी तैयारी अंतिम चरण में है. नेताओं को इसके सफल आयोजन का जिम्मा सौंपा जा चुका है.

पार्टी महासचिव संजय यादव और प्रवक्ता मनोज कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बुधवार को बताया कि उपचुनाव में पार्टी जनता का विश्वास जरूर जीतेगी. झारखंड से राजद के सभी जिलाध्यक्षों और सभी प्रकोष्ठ अध्यक्ष के अलावा प्रदेश के पदाधिकारी और नेता इसके लिए वहाँ कैंप करेंगे. हर नेता, कार्यकर्ता वहां दोनों विधानसभा में घर-घर लालटेन लेकर जाएंगे. लालू यादव की नीति और सिद्धांत की जानकारी देंगे.

पार्टी का सदस्यता अभियान भी जोरों पर है. इसमें और भी गति लाने का निर्देश पार्टी नेताओं को दिया गया है.

Review राजद के सभी जिलाध्यक्षों को मिला टास्क.

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Spread the love