आनंद मार्ग यूनिवर्सल रिलीफ़ टीम ने करोना जागरूकता अभियान चलाया

NH DESK-JHARKHAND

 

हजारीबाग। आनंद मार्ग यूनिवर्सल रिलीफ़ टीम, हजारीबाग की ओर से आज कंसार और कटकमसांडी बिरहोर बस्ती में जरूरतमंदो के बीच फल, बिस्किट, मुड़ी, साबुन इत्यादि का वितरण किया गया और कोरोना जागरूकता अभियान भी चलाया गया

रिलीफ़ सचिव डॉक्टर सुरेश ने बताया कि आनंद मार्ग यूनिवर्सल रिलीफ टीम कारोना काल की शुरुआत से ही हजारीबाग और आसपास के जितने भी बिरहोर बस्ती है और जरूरतमंद लोग हैं चाहे वह शहर हो या गांव हर जगह टीम की तरफ से सेवा प्रदान की गई है और आगे भी यह कार्य निस्वार्थ भाव के साथ जारी रहेगा।

अवधुतिका आनन्द राजिता आचार्या ने बताया कि यह वर्ष गुरु गुरु श्री श्री आनंदमूर्ति जी का जन्म शताब्दी वर्ष है और इसी उपलक्ष में हजारीबाग और विश्व के सारे आनंद मार्गी गुरु के आदर्श को समाज मैं हर लोगों को बताना चाहती है ताकि सभी का सर्वात्मक कल्याण हो।

 

धर्म प्रचार सचिव राजेंद्र राणा ने बताया कि

व्यक्ति की निस्वार्थ भावना से सेवा ही सच्ची नारायण सेवा मानी जाती है।  टीम के तरफ से नव्य मानवतावाद विचारधारा के अनुरूप सेवा चलाई जा रही है जिसमें पशु, पक्षी, पेड़, पौधे, मानव इत्यादि सभी को परमात्मा का स्वरूप मान कर उनकी निस्वार्थ सेवा की जाती हैं।

 

शहर के काफी युवा, युवती और स्वंसेवी लोग भी मदद के लिए सामने आ रहे है और उन्हीं में से एक नरेश अग्रवाल और उनके परिवार की ओर से 150 केजी से भी ज्यादा केला जरूररत मंद के लिए दान दिया गया।

इस सेवा कार्य में आनन्द मार्ग हजारीबाग से अवधुतिका आनन्द राजिता आचार्या, भुक्ति प्रधान गंगेश्वर दादा, रिलीफ़ सचिव डॉक्टर सुरेश, धर्म प्रचार सचिव राजेन्द्र राणा, गीता दीदी, विशाल जयपूरियार, शशांक शेखर, जगदेव दादा,नरेश अग्रवाल, आकाश गर्ग, रितेश दादा, बैदनथ दादा, भीष्म दादा, लखन दादा, संभू दादा, सरोज दीदी, सुष्मिता राणा, ज्योति प्रकाश दादा, प्रशांता दीदी, राजेंद्र रवि, संतोष दादा और टीम के अन्य लोगों ने अपना सहयोग दिया।

 

Review आनंद मार्ग यूनिवर्सल रिलीफ़ टीम ने करोना जागरूकता अभियान चलाया.

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Spread the love