कोहली के ब्रेक को लेकर अजहर ने दिया बड़ा बयान

भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन को लगता है कि भारत के नए वनडे कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच शायद चीजें ठीक नहीं चल रही हैं, क्योंकि टेस्ट टीम से शर्मा बाहर हो गए हैं तो वहीं, कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे।

अजहरुद्दीन ने कोहली के वनडे सीरीज से ब्रेक लेने के ऊपर सवाल उठाते हुए कहा कि उनकी छुट्टी लेने का समय गलत है और वह सही समय पर ब्रेक ले सकते थे।

क्रिकेटर से राजनेता बने अजहरुद्दीन ने कहा कि टेस्ट सीरीज में रोहित की अनुपस्थिति और अब कोहली का वनडे सीरीज से ब्रेक, टीम में कुछ भी सही न होने की अटकलें लगने लगेंगी।

अजहरुद्दीन ने ट्वीट किया, विराट कोहली ने सूचित किया है कि वह वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे और रोहित शर्मा आगामी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि ब्रेक लेने में कोई बुराई नहीं है लेकिन सही समय पर छुट्टी लेनी चाहिए थी। इससे भारतीय टीम में दरार की अटकलें तेज हो जाएंगी।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, कोहली वनडे सीरीज मिस करने जा रहे हैं क्योंकि वह अपनी बेटी वामिका का पहला जन्मदिन मनाने के लिए समय निकालना चाहते हैं। वामिका का जन्म पिछले साल 11 जनवरी को हुआ था और कोहली अपने परिवार के साथ छुट्टी की योजना बना रहे हैं।

Review कोहली के ब्रेक को लेकर अजहर ने दिया बड़ा बयान.

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Spread the love