बाबूलाल मरांडी ने झारखण्ड की हेमंत सरकार पर जम कर हमला बोला

NH DESK, JHARKHAND

लातेहार . जिला मुख्यालय के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर भवन में आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष बाबूलाल मरांडी ने झारखण्ड की हेमंत सरकार पर जम कर हमला बोला।
उन्होंने कहा कि राज्य में हेमंत की सरकार में लूटपाट, हत्या, डकैती, दुष्कर्म हो रही है। हेमंत की सरकार में आमजन परेशान है। उन्होंने कहा कि हमलोग सड़क पर नहीं निकलेंगे तो जनता माफ नहीं करेगी। मरांडी ने मंच से माण्डर विधायक बंधु तिर्की और लातेहार डीसी की बातचीत के वायरल ऑडियो का जिक्र किया और कहा कि ऑडियो में उनकी (डीसी) के जबान से जो निकल रहा था वो बिलकुल सच था । कहा कि ऐसे पदाधिकारी जिला में पदस्थापित रहेंगे तो आम लोगों को न्याय नहीं मिल सकता।
उन्होंने कोरोना काल में सेवा कार्य करने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की सराहना की और मोदी का गुणगान किया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं होते तो देश का क्या हो जाता। उन्होंने कहा कि डब्लू एचओ ने भी प्रधानमंत्री की तारीफ की है। कोरोना से सुरक्षा के लिए एक ही उपाय है कोरोना की वैक्सीन। कार्यक्रम को प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू और चतरा सांसद सुनील सिंह ने भी सम्बोधित किया। कार्यक्रम में मंच संचालन जिला महामंत्री पंकज सिंह ने किया।कार्यक्रम के दौरान भाजयुमो जिलाध्यक्ष छोटू राजा के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने बाबूलाल मरांडी के समक्ष पार्टी में शामिल हुए।
इस मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष सीतामणी तिर्की, रघुपाल सिंह, महिला मोर्चा की पलामू प्रभारी कल्याणी पांडेय, पूर्व जिलाध्यक्ष राजधानी यादव, सरयू सिंह, सांसद प्रतिनिधि विनीत कुमार मधुकर ,जिला उपाध्यक्ष राकेश दुबे, वंशी यादव, अरविंद तिवारी, संतोष यादव, अवधेश सिंह चेरो, रामधनी सिंह, रितेश कुमार ( निक्कू ), ध्रुव पांडेय, रामदेव सिंह, रानी देवी, रेनू देवी, शिला देवी, अश्विनी कुमार सिंह समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Review बाबूलाल मरांडी ने झारखण्ड की हेमंत सरकार पर जम कर हमला बोला.

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Spread the love