न्यायालय द्वारा स्टे लगने के बावजूद चल रहा निर्माण कार्य

 फ़ज़ल हुसैन, मुंगेर : वासुदेवपुर ओपी माधोपुर के छोटे लाल गुप्ता ने भूमि विवाद को लेकर जिलाधिकारी को आवेदन देते हुए कहा उनके और अशोक कुमार के बीच माधोपुर बीआरएम कॉलेज के समीप की जमीन पर विवाद चल रहा है उच्च न्यायालय के समक्ष मामला लम्बित है।

जिला एवं सत्र में आए इसके अपील के बाद 18 अगस्त को न्यायालय द्वारा दोनों पक्षों को विवादित बाद भूमि पर अधिवक्ता आयुक्त के प्रतिवेदन समर्पित किए जाने तक यथावत स्थिति बनाए रखने का आदेश पारित किया गया था। और अगले आदेश तक किसी तरह का निर्माण पर रोक लगाई गई है। इसके बाद भी काम चल रहा है।

उन्होंने कहा इस मामले में एसडीओ के जांच के दौरान भूमि पर कार्य करने के आरोप में एसडीओ के निर्देश सदर सीओ ने चार लोगों पर वासुदेवपुर ओपी में मुकदमा दर्ज किया गया था छोटे लाल गुप्ता ने आरोप लगाते हुए कहा इस काम में संबंधित ओपी अध्यक्ष की भूमिका संदेहास्पद है।

उन्होंने इस मामले को लेकर प्रमंडलीय आयुक्त, पुलिस उप महानिरीक्षक, और एसपी को भी आवेदन दिया जा रहा है। इस संबंध में वासुदेवपुर ओपी अध्यक्ष जयप्रकाश ने कहा भूमि पर जब से एस्टे लगा हुआ है तो किसी तरह का निर्माण कार्य करना अपराध है इस मामले की जांच की जा रही ह।

Review न्यायालय द्वारा स्टे लगने के बावजूद चल रहा निर्माण कार्य.

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Spread the love