बंगाल की खाड़ी में अगले हफ्ते बन सकता है चक्रवत जावा

NH DESK WEST BENGAL

(बंगाल की खड़ी): बस एक छोटे सांस और बंगाल की खड़ी (बीओबी) को अगले सप्तः कभी भी एक और ऊष्णकटिबंधे तूफान की मेजबानी के झूठ फिर से सोचबाड़ किया गया है। जैसा की पहले बताया गया है, अगले 48 घंटों में एक चक्रवती हवाओं का क्षेत्र मारबां की खड़ी और उसे साते उत्तरी अंडमान सागर के ऊपर बनाने की उम्मीद है। इसके प्रभाव में 11 अकटूबार को इसी क्षेत्र में काम डबाव का क्षेत्र बनाने की संभावना है। यह सुविधा अगले 24 घंटे में अच्छी तरह से छिन्नित हो जाएगी।

यह तूफान कामजोर होकर ओबद-खाबद और पहाड़े इलाकों में एक आवास में बदल जाएगा और अवशेश अंतः लाओस और थाइलैंड से होते हुए म्याम्मार पहुंचेंगे। पहले से मौजूद सिस्टम के साथ विलाय से कम डबाव का क्षेत्र साकरी होगा और बॉब के मध्य भाग में सैक्लोजेनेसिस में मदद मिलेगी। गर्म समुद्र की साथ के तपमान और काम पवन कतरनी की अणु पर्यवरणे परिस्थितियों के तट, मधुमक्खी में मानसून के बाद के मौसम 2021 का पहला चक्रावत भारते समुद्र के झूठ एक के लिए एक।

भारती समुद्र के ऊपर विकास हो रहे हैं अगले तूफान का नाम जवाद होगा। यह नाम सौदी अरब से आया है और अगले तूफ़ान, याद कोइ हो, को श्रीलंका द्वारा आसनी नाम दिया जाएगा। चेतावनी नोटिस का अपयोग चक्रवत की अतिवश्यकातों को पूरा करने के झूठ तैयरियों में विवेकपूर्ण धंग से की जाने की आकस्मिकता है

Review बंगाल की खाड़ी में अगले हफ्ते बन सकता है चक्रवत जावा.

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Spread the love