दो नाबालिग को अगवा करके दो दिनों तक गैंगरेप

NH DESK-JHARKHAND

जिला संवाददाता जितेंद्र कुमार

खूंटी जिले के तोरपा थाना क्षेत्र के एक गांव की दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण कर गैंगरेप के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी तोपल सोए अड़की थाना क्षेत्र के कोचांग गांव का रहने वाला है। पुलिस ने इस मामले में एक किशोर को भी निरुद्ध किया है। दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

दो दिनों तक किया दुष्कर्म

पीड़िताओं ने बताया कि युवकों से उनकी पहले से जान पहचान थी। सोमवार को फोन कर डांडटोली गांव के समीप बुलाया। वहां से ट्रक पर बैठाकर ले गये। ट्रक में चार युवक सवार थे। दो दिनों तक ट्रक से कई जगहों पर उन्हें ले जाकर चारों युवकों ने कई बार दुष्कर्म किया। इसके बाद गुरुवार को एक टेंपों से खूंटी के समीप अज्ञात जगह पर छोड़ दिया गया। दोनों युवतियां काफी डरी सहमी हैं।

एसडीपीओ ओमप्रकाश तिवारी ने बताया कि 18 अक्तूबर को एक पीड़िता के पिता ने तोरपा थाने में अज्ञात लोगों द्वारा उनकी बेटी के अपहरण कर लिये जाने की लिखित शिकायत की थी। इस संबंध में मामला दर्ज कर पुलिस अनुसंधान तेज कर दी थी। एसपी ने घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसडीपीओ ओमप्रकाश तिवारी, पुलिस निरीक्षक दिग्विजय सिंह, थाना प्रभारी अरविंद कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था। पुलिस टीम ने छापेमारी कर खूंटी के पास से गुरुवार को दोनों लड़कियों को बरामद कर लिया। वहीं आरोपियों को मुरहू थाना क्षेत्र के सेलदा गांव से गिरफ्तार किया। दोनो ने पुलिस के समक्ष अपराध कबूल कर लिया है। छापेमारी टीम में एसडीपीओ, इंस्पेक्टर, तोरपा थाना प्रभारी, कर्रा थाना प्रभारी मुन्ना कुमार सिंह, पुअनि महती बोयपाई, संदीप बनर्जी, रंजीत किशोर, अकबर अहमद शामिल थे।

Review दो नाबालिग को अगवा करके दो दिनों तक गैंगरेप.

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Spread the love