NZ vs AFG मैच पर टिकीं भारत की सेमीफाइनल की उम्मीदें

NZ vs AFG मैच पर टिकीं भारत की सेमीफाइनल की उम्मीदें

भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचेगी या नहीं,इसका फैसला तो अफ़गानिस्तान-न्यूजीलैंड मैच के बाद ही हो पाएगा. यह मैच आज खेला जाएगा. इस मैच में भारतीय फैंस अफगानिस्तान की जीत की दुआ करेंगे. इस मुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड मैच को लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई है.

 

अगर न्यूजीलैंड की टीम इस मुकाबले को जीत लेती है तो भारतीय टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने के दरवाजे बंद हो जाएंगे. लेकिन अगर अफगानिस्तान जीतता है तो भारतीय टीम की उम्मीदें बरकरार रहेगी. ऐसे में टीम इंडिया को अपना आखिरी मुकाबला बड़े अंतर से जीतना होगा. न्यूजीलैंड की टीम के पास एक से बढ़कर एक गेंदबाज हैं, जो अफगानिस्तान के लिए मुश्किल का कारण बन सकते हैं.

अफगानिस्तान के स्पिनरों में भी काफी ताकत है. लेकिन अफगानिस्तान के बल्लेबाजों के लिए ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी, एडम मिलने, ईश सोढ़ी और मिचेल सैंटनर जैसे गेंदबाजों का सामना करना भी आसान नहीं होगा. मुजीब उर रहमान भी फिट हो गए हैं और उनके इस मुकाबले में खेलने की उम्मीद जताई जा रही है. अगर अफगानिस्तान के बल्लेबाज बड़ा स्कोर खड़ा करते हैं तो न्यूजीलैंड के लिए मुश्किल खड़ी हो सकती हैं.

Review NZ vs AFG मैच पर टिकीं भारत की सेमीफाइनल की उम्मीदें.

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Spread the love