IPL 2022: ये 3 खिलाड़ी बन सकते हैं अहमदाबाद टीम के कप्तान

आईपीएल 2022 में टूर्नामेंट का रोमांच कई गुना बढ़ जाएगा, क्योंकि अगले साल आईपीएल में अहमदाबाद और लखनऊ की टीमें शामिल हो जाएंगी. इन दो फ्रेंजाइजियों को कोर टीम तैयार करनी है, जिसके लिए उन्हें पहले तो कप्तान का चयन करना होगा. बता दें कि अहमदाबाद टीम का मालिकाना हक सीवीसी कैपिटल्स ने 5166 करोड़ रुपए में खरीदा है.

ये खिलाड़ी बन सकते हैं अहमदाबाद के कप्तान 

डेविड वॉर्नर 

डेविड वॉर्नर ने साफ कर दिया है कि वह अगले सीजन में हैदराबाद के लिए नहीं खेलेंगे और ऑक्शन पूल में शामिल होंगे. ऐसे में अहमदाबाद की टीम डेविड वॉर्नर को कप्तान बनाने का सोच सकती है. बता दें कि डेविड वॉर्नर को पिछले सीजन के बीच में कप्तानी से हटा दिया गया था और फिर उन्हें प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया.

आरोन फिंच 

आरोन फिंच ऑस्ट्रेलिया की टी-20 टीम की कप्तानी करते हैं और उनको काफी अनुभव भी है. ऐसे में उन्हें अहमदाबाद टीम का कप्तान बना सकती है जिससे टीम को काफी फायदा हो सकता है.

केएल राहुल 

केएल राहुल अगले सीजन में पंजाब किंग्स के साथ खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. ऐसी खबरें आ रही है कि वह ऑक्शन पूल में उतरेंगे. अगर ऐसा होता है तो अहमदाबाद फ्रेंचाइजी उन पर दांव लगा सकती है और उन्हें टीम का कप्तान भी नियुक्त कर सकती है.

Review IPL 2022: ये 3 खिलाड़ी बन सकते हैं अहमदाबाद टीम के कप्तान.

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Spread the love